Advertisment

निखिल पटेल ने दी दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी, बोलें- ' सस्ती अटेंशन के लिए..'

निखिल ने इससे पहले मीडिया से बातचीत में दलजीत से अपने तलाक की खबरों को साफ कर दिया था, उन्होंने कहा था कि जिस दिन दलजीत केन्या से चली गईं, उसी दिन उनके लिए उनका रिश्ता खत्म हो गया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nikhil Patel threatens Daljeet Kaur

Nikhil Patel threatens Daljeet Kaur ( Photo Credit : file photo)

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपने अलगाव की खबरों को साफ कर चुके हैं. पिछले साल शादी करने वाले दलजीत कौर और निखिल पटेल अपने अलगाव की खबरों के बाद चर्चा में हैं. दलजीत के सोशल मीडिया पोस्ट ने अटकलों को और हवा दे दी है.  वहीं निखिल ने मीडिया से बातचीत में दलजीत से अपने अलगाव को साफ़ किया था, उन्होंने कहा था कि जिस दिन दलजीत केन्या से चली गईं, उसी दिन उनके लिए उनका रिश्ता खत्म हो गया था. अब फिर से बात करते हुए, निखिल ने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की अभिनेत्री को कड़ी चेतावनी दी है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

निखिल पटेल ने दी को कड़ी चेतावनी

निखिल ने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की अभिनेत्री दलजीत कौर चेतावनी देते हुए कहा है कि वह केन्या से अपना बचा हुआ सामान ले जाए, नहीं तो वह उसे दान में दे देंगे. उन्होंने दलजीत को उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी आड़े हाथों लिया है, जिसमें कहा है कि वह सस्ती मीडिया अटेंशन पाने की कोशिश कर रही हैं.  निखिल आगे कहते हैं, दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में, यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि भारत और वैश्विक स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में किस तरह की कमियों का फायदा उठाया जा सकता है. जो मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लापरवाह हरकतों से मासूम बच्चों और महिलाओं को खतरे में डालते हैं.

Advertisment

दिलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी

इसमें शामिल लोगों की इजाज्त के बिना तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खास तौर पर बच्चों के मामले में, जो समाज में हमेशा एक कमजोर समूह होते हैं और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की आवश्यकता होती है, अवैध और लापरवाही है. निखिल ने आगे बताया कि उनकी कानूनी टीम ने दलजीत को यह स्पष्ट कर दिया है कि वे सोशल मीडिया पर उनकी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर वह नहीं रुकती हैं, तो वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

दलजीत कौर ने डिलीट की शादी की वीडियो

Advertisment

दलजीत ने अपनी शादी टूटने पर कमेंट करने से परहेज किया है, वहीं एक्ट्रेस की हालिया सोशल मीडिया एक्टिविटी काफी सुर्खियां बटोर रही है. कुछ दिन पहले ही दलजीत ने निखिल के साथ अपनी शादी का वीडियो पोस्ट किया था, लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया.

Source(News Nation Bureau)

legal action against Daljeet Kaur Nikhil Patel legal action dalljiet kaur and nikhil patel Nikhil Patel
Advertisment
Advertisment