logo-image
लोकसभा चुनाव

Nita Ambani: बेटे अंनत की शादी से पहले सामूहिक विवाह में शामिल हुईं नीता अंबानी, नये वर-वधू को दिया आशीर्वाद

Anant Ambani Pre Wedding: मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले परिवार ने एक सामूहिक विवाह का आयोजन किया है.

Updated on: 02 Jul 2024, 06:24 PM

नई दिल्ली:

Nita Ambani Attends Mass Wedding: रिलाइंस के फाउंडर और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी अपनी शादी को लेकर पिछले दो महीने से काफी चर्चा में हैं. लगभग एक महीने से लगातार अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. कपल इस महीने जुलाई में शादी रचाने को तैयार है. इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई में एक सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया है. इस दौरान कई आम और वंचित जोड़े वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं. नीता अंबानी भी इस शादी समारोह में शामिल हुई थीं. उन्होंने नव-विवाहित जोड़ों को अपना आशीर्वाद दिया. 

ये भी पढ़ें- दुबई में पत्नी संग रोमांटिक हुए मुनव्वर फारुकी, कभी केक खिलाते तो कभी Kiss करते आए नजर, देखें वायरल VIDEO

नीता अंबानी ने कपल को दिया आशीर्वाद
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के हिस्से के रूप में अंबानी परिवार ने मुंबई में एक भव्य सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया है. इसमें रिलायंस की चेयरपर्सन नीता अंबानी लाल सुर्ख साड़ी पहनकर शामिल हुई थीं. समारोह के बाद उन्होंने कहा, यहां नवविवाहित जोड़ों को देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है... मैं अपना योगदान देती हूं." इन सभी जोड़ों को आशीर्वाद दिया और अनंत और राधिका का 'शुभ-लग्न' समारोह आज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम के साथ शुरू हो रहा है."

सोशल मीडिया पर इस समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें पूरा परिवार नव-विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देता नजर आ रहा है. इस समारोह के साथ अनंत और राधिका की शादी की रस्में भी शुरू हो जाएंगी. 

नवी मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के हिस्से के रूप में आयोजित वंचितों के सामूहिक विवाह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और नीता अंबानी मौजूद थे.