logo-image
लोकसभा चुनाव

अनंत- राधिका की शादी में ये खास बनारसी साड़ी पहनेंगी नीता अंबानी, खरीदारी करने पहुंची काशी

Nita Ambani Shopping Banarasi saree: नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड चढ़ाने के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर गईं. यह कपल 12 जुलाई को शादी करने जा रहा है.

Updated on: 28 Jun 2024, 11:01 AM

नई दिल्ली:

देश का सबसे धनी परिवार अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए कई प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित करने में व्यस्त है. सेलेब्स ने साल की शुरुआत जामनगर में पार्टी से की, जिसके बाद हाल ही में क्रूज पर दूसरा जश्न मनाया गया. पिछले महीनों में खूब मौज-मस्ती करने के बाद, परिवार ने बड़े दिन की तैयारी शुरू कर दी है. कुछ समय पहले, नीता अंबानी को वाराणसी के एक स्टोर पर साड़ियों की खरीदारी करते हुए देखा गया था. नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का पहला कार्ड चढ़ाने के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर गईं. यह कपल 12 जुलाई को शादी करने जा रहा है.

नीता अंबानी अपने बेटे अनंत की शादी से पहले खरीदारी करने गईं

लगभग एक महीने पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट का जश्न मनाने के लिए लगभग पूरा बॉलीवुड एक आलीशान क्रूज पर था. वापस लौटने पर, परिवार ने जोड़े की शादी की योजना और तैयारी शुरू कर दी, जो 12 जुलाई को होने वाली है. कुछ समय पहले, नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव को चढ़ाने के लिए वाराणसी गई थीं. इसके तुरंत बाद, वह कुछ बनारसी साड़ियों की खरीदारी करने के लिए छोटे शहर की सड़कों पर निकल पड़ीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

 

एक क्लिप में नीता अंबानी को एक बड़े स्टोर के अंदर बैठे और कई साड़ी देखते हुए देखा जा सकता है. नारंगी ब्लाउज के साथ गुलाबी साड़ी पहने नीता अंबानी एक दिवा की तरह लग रही थीं. उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स और मोती के माला के साथ हीरे का हार पहनकर अपने लुक को पूरा किया. कुछ दिन पहले, होने वाले दूल्हे को अजय देवगन-काजोल और अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना को शादी का इंविटेशन देने के लिए उनके घर जाकर परसनली इंवाइट करते देखा गया था. उन्होंने अपने बड़े दिन के लिए उन्हें इंविटेशन करने के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से भी मुलाकात की.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में और जानें

बचपन के दोस्त आखिरकार जुलाई 2024 में शादी करने जा रहे हैं. यह मेगा इवेंट मुंबई के बीकेसी में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा. 12 जुलाई को शादी के बाद, 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह रखा गया है, जहां मेहमान भारतीय औपचारिक पोशाक पहनेंगे. अगले दिन, 14 जुलाई को, अंबानी ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे.