Advertisment

Nitin Desai Death: सुसाइड से पहले नितिन देसाई ने रिकॉर्ड किया था ऑडियो, इन 4 बिजनेसमैनों के लिए थे नाम

Nitin Desai Death : बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत से हर कोई सदमे में है. उनकी आत्महत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Nitin Desai Death

Nitin Desai Suicide Case( Photo Credit : File Photo)

Nitin Desai Death : आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की सुसाइड से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. इस मामले की जांच कर रही रायगढ़ पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस ने छानबीन के दौरान नितिन देसाई के मोबाइल फोन से एक ऑडियो क्लिप पाया है. सूत्रों का कहना है कि नितिन देसाई ने आत्महत्या करने से पहले इस ऑडियो को रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने 4 बिजनेसमैन के नाम का जिक्र किया है. साथ ही उनके पास एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें उन्होंने अपनी अंतिम इच्छा बताई है. 

Advertisment

पुलिस सूत्रों के अनुसार, नितिन देसाई ने अपने ऑडियो क्लिप में जिन 4 बिजनेसमैन का नाम लिया है, उनसे शीघ्र ही पूछताछ की जाएगी. पुलिस इस मामले के खुलासे के लिए सभी लोगों को समन भेजेगी. साथ ही नितिन देसाई के मोबाइल को फॉरेंसिक लैब भी भेजा दिया गया है, ताकि पता चल सके कि उनके फोन से कोई डेटा मिसिंग तो नहीं है. 

 

नितिश देसाई के स्टूडियो में काम करने वाले सचिन मोरे ने बताया कि एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें देसाई ने यह इच्छा जाहिर की है कि उनका अंतिम संस्कार इसी एनडी स्टूडियो में किया जाए. उन्होंने अपनी मौत का भी सेट डिजाइन किया था. चश्मदीद की मानें तो देसाई ने आत्महत्या करने से पहले एक बड़ा धनुष बाण तैयार किया था. उन्होंने इस धनुष बाण के बीचो बीच फंदे से लटक कर सुसाइड किया है. साथ ही एक टेप रिकॉर्डर भी पुलिस को मिला है, जिसे सुसाइड नोट माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि नितिन देसाई आत्महत्या से पहले 4 बिजनेसमैन का नाम लेकर गए हैं.

यह भी पढ़ें : Haryana Nuh Violence : CM मनोहर लाल खट्टर बोले- हिंसा में 6 लोगों की मौत, दंगाइयों से वसूला जाएगा नुकसान

आपको बता दें कि बॉलीवुड आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने अपने एनडी स्टूडियो में पंखे से लटककर जान दे दी. वे रात करीब 10 बजे अपने रूम में सोने के लिए गए थे. जब वो सुबह देर तक नहीं उठे तो लोगों ने उनके रूम का दरवाजा खटखटाया. जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से अंदर देखा. लोगों को उनके सुसाइड की खबर सुबह करीब 9 बजे लगी है. 

Advertisment

Nitin Desai Suicide Nitin Desai Suicide Case Nitin Desai Suicide News nitin desai Nitin Desai Death
Advertisment
Advertisment