Advertisment

खत्म नहीं हुई है नाना पाटेकर की मुश्किलें, तनुश्री के वकील ने कहा-खेल खेल रहे नाना

2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था.

Advertisment
author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
खत्म नहीं हुई है नाना पाटेकर की मुश्किलें, तनुश्री के वकील ने कहा-खेल खेल  रहे नाना

तनुश्री दत्ता

Advertisment

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते ने स्पष्ट कहा है कि मीटू मामले में पुलिस ने अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीनचिट नहीं दी है. अभिनेत्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.

Advertisment

सातपुते ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "यह अफवाह फलाई जा रही है कि पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीनचिट दे दी है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें पुलिस ने कोई क्लीनचिट नहीं दी है."

उन्होंने कहा, "कुछ प्रक्रिया है जिसका पालन पुलिस को करना होता है, जहां वे शिकायतकर्ता को उसी के बारे में पत्र जारी करती हैं.. इसलिए ये सभी अफवाहें हैं और हम इनके खिलाफ कदम उठाएंगे. नाना इन अफवाहों के माध्यम से मनोवैज्ञानिक खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस उन्हें क्लीनचिट दे दे."

तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था.सातपुते ने दावा किया, "नाना पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं."

Advertisment

उन्होंने उन खबरों का भी खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि इस मामले में उचित गवाहों के बयान नहीं हैं जो तनुश्री के 'दिग्गज अभिनेता' के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सही साबित कर सकते हैं.

सातपुते ने कहा, "पुलिस की जांच चल रही है और मामला अदालत में नहीं गया है. हम थाने में झूठे दिए गए बयानों के खिलाफ 'नार्को एनालिसिस टेस्ट' और गवाहों के 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' के लिए भी आवेदन करने जा रहे हैं."

Source : IANS

no clean chit actor nana patekar tanushree dutta lawyer
Advertisment
Advertisment