Advertisment

Noor Malabika Das Suicide: एक्ट्रेस ने 18 दिन पहले मुंडवाया था सिर, गहराया मौत का राज

एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपना सिर मुंडवा लिया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Noor Malabika

Noor Malabika ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Noor Malabika Das Suicide: फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस  नूर मालाबिका दास ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने 6 जून को नूर का शव उनके लोखंडवाला घर से बरामद किया, जहां एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस ने नूर के घर से दवाइयां, उनका मोबाइल फोन और एक डायरी कब्जे में ली. पुलिस ने कहा है कि नूर ने सुसाइड की है. लेकिन इसे पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आई है. इन सबके बीच हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस ने अपने सिर मुंडवा लिया था. जिसका वीडियो वायरल (Noor Malabika  Viral Video) हो रहा है.

आखिर नूर ने क्यों मुंडवाया अपना सिर? 

नूर (Noor Malabika) ने अपनी मौत से लगभग 18 दिन पहले अपने लंबे घने बालों को कटवा लिया था. एक्ट्रेस ने अपना पूरा सिर ही मुंडवा लिया था. नूर ने सिर मुंडवाते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया था. जिसे देखकर फैंस शॉक्ड रह गए थे. कई लोगों ने तो उनसे वजह भी पूछी थी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. हालांकि एक्ट्रेस ने इसकी वजह नहीं बताई थी. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में किस दर्द से गुजर रही थी, ये तो वही जानती थीं. लेकिन एक्ट्रेस सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और अपनी फोटोज और वीडिया शेयर कर रही थी. अगर एक्ट्रेस के लास्ट वीडियो के गाने के बारे में बात करें तो उसे देखकर लग रहा था, शायद उनका प्यार में दिल टूटा हो, जिस वजह से उन्होंने आत्महत्या का फैसला लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DDAZZLE SALON (@ddazzleunisex)

कई फिल्मों और वेब सीरीज में किया काम

 32 साल की नूर असम की रहने वाली थी और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. लेकिन करियर को उड़ान मिलने से पहले ही उनकी मौत हो गई. हालांकि एक्ट्रेस ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. जिसमें  चार्मसुख, देखी अनदेखी, सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, जगहान्या उपाय शामिल हैं. नूर द ट्रायल में काजोल की को-स्टार (The Trial Kajol Co-star Noor) भी रह चुकी थीं. बता दें, एक्टिंग से पहले नूर ने कतर एयरवेज में एयर होस्टेस की नौकरी भी की है.

ये भी पढ़ें- Noor Malabika Das suicide: द ट्रायल में काजोल की को-स्टार नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, सड़ी-गली कंडीशन में मिली बॉडी

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें एंटरटेनमेंट न्यूज़ Noor Malabika Das Noor Malabika Das suicide Noor Malabika Das Death Kajol Co-star Noor
Advertisment
Advertisment