Advertisment

Nora Fatehi: पूरे कपड़े पहनना भूलीं नोरा फतेही, Oops moment का हुईं शिकार

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहा जाता है, नोरा के डांस का हर कोई दीवाना हो जाता है, नोरा जब भी किसी गाने पर डांस करती हैं वह लोगों की फेवरेट बन जाता है. नोरा ने बॉलीवुड (Bollywood) में कई रियलिटी शो, फिल्में की हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
nora fatehi

Nora Fatehi( Photo Credit : File photo)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहा जाता है, नोरा के डांस का हर कोई दीवाना हो जाता है, नोरा जब भी किसी गाने पर डांस करती हैं तो वह गाना लोगों का फेवरेट बन जाता है. नोरा ने बॉलीवुड (Bollywood) में कई रियलिटी शो, फिल्में की हैं, नोरा फतेही के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं, जब नोरा अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं, तो वह वायरल हो जाता है. हाल ही में नोरा ब्लैक सिक्विन गाउन में ब्रालेस हो नजर आईं थी, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAHIRNKASH ! Jasus007 (@tahirjasus)

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha: पहली बार गरबा करती नजर आएंगी कियारा आडवाणी, देखें एक झलक

इवेंट में नोरा ब्रालेस लुक में पहुंचीं

Advertisment

दरअसल नोरा कार्यक्रम में पहुंची थीं, इस मौके पर वह बिना ब्रा पहने पहुंची थीं. वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी. लेकिन इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. स्टाइलिश सिक्विन गाउन ड्रेस में नोरा गार्जियस दिख रही थी. लुक को पूरा  करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था. नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Extraction 2: एक्सट्रैक्शन 2 में दिखा पंकज त्रिपाठी का जलवा, रणदीप हुड्डा ने भी किया अपना हॉलीवुड डेब्यू

नोरा फतेही ट्रोलर्स का बनी शिकार

Advertisment

नोरा का यह ब्रालेस लुक फैंस को फसंद नहीं आ रहा. नोरा के फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए. जिसके बाद कई लोगों ने नोरा फतेही को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है, क्या फायदा इतने पैसे होने का जब एक खरीद नहीं सकती. वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसके अंदर कुछ भी पहना नहीं था. नोरा ने कॉन्फिडेंस के साथ इवेंट में एंट्री की. हाल ही में उन्होंने आईफा अवॉर्ड्स में भी कमाल की परफॉर्मेंस दी.

Source : News Nation Bureau

nora fatehi dance plus nora fatehi new song nora fatehi news Nora Fatehi Dance Nora Fatehi troll
Advertisment
Advertisment