Advertisment

जब भूखे शेरों के सामने पहुंच गईं नोरा फेतही, Video देख हो जाएंगे हैरान

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह शेर को मांस का टुकड़ा खिलाती नजर आ रही हैं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
nora lion video

जब भूखे शेरों के सामने पहुंच गईं नोरा फेतही, Video देख हो जाएंगे हैरान( Photo Credit : फोटो- @norafatehi Instagram)

बॉलीवुड की टॉप डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने लेटेस्ट वीडियो से साबित कर दिया है कि उन्हें शेर से भी डर नहीं लगता है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों दुबई में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं और सोशल मीडिया पर वहां से अपनी कुछ झलकियां शेयर कर रही हैं. बीते दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 2 शेरों के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद लोग नोरा को बॉलीवुड के शेरनी कह रहे थे मगर अब जो वीडियो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शेयर किया है उसे देखकर फैंस दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: फिल्म तेरे नाम फेम भूमिका चावला आखिर कैसे कर रही हैं अपना गुजारा ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह शेर को मांस का टुकड़ा खिलाती नजर आ रही हैं. इस दौरान नौरा बिल्कुल भी डर नहीं रही हैं और नोरा के चेहरे का कॉन्फिडेंस देखकर लग रहा है कि उन्हें शेर से डर नहीं लग रहा है और उनकी दोस्ती भी हो गई है. वीडियो में नोरा व्हाइट लॉयन के साथ दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह बता रही हैं कि शेर को मांस का टुकड़ा उन्होंने कैसे खिलाया.

Advertisment

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी हथेली पर मांस का एक टुकड़ा रखती हैं और सीधे भूखे शेर के मुंह के पास लेकर जाती हैं. नोरा के इस वीडियो को सेलेब्स और फैंस पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं अब नोरा बन गई हैं असली शेरनी. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' में अपने डांस और एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. आने वाले समय में नोरा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. 

Nora Fatehi Nora Fatehi video
Advertisment
Advertisment