Advertisment

Kangana Slap Case: अब थप्पड़ कांड में CISF जवान कुलविंदर कौर ने मांगी माफी, अधिकारी ने कहा- 'मैं ड्यूटी पर नहीं..'

Kangana Slap Case: कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड में सीआईएसएफ अधिकारी विनय काजला का बयान आया है कि अभिनेत्री को थप्पड़ मारने वाली जवान कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
CISF jawan apologizes

Kangana Slap Case( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Kangana Slap Case: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में अब CISF अधिकारी ने माफी मांगी है. बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा था. इसके बाद से यह मामला पूरी देश में आग की तरह फैल रहा है. इस घटना के बाद CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर को हिरासत में ले लिया गया और उन्हें ड्यूटी से सस्पेंड भी कर दिया गया है. 

Advertisment

CISF की महिला अधिकारी ने मांगी माफी

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड ने पूरे देश में हलचल मचा दी है. इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों ने कंगना रनौत का समर्थन किया है. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो महिला को थप्पड़ मारने वाले सीआईएसएफ जवान कुलविंदर का समर्थन कर रहे हैं.  इन सब के बीत ताजा मामला सामने आया है जिसमें अब CISF की महिला अधिकारी विनय काजला का कहना है कि थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही हैं. 

कुलविंदर कौर के खिलाफ धाराओं में मामला दर्ज

Advertisment

CISF अधिकारी विनय काजला ने कहा कि घटना के बाद मैं चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचा, मामले की पूरी जानकारी ली, इसके बाद मैंने सीआईएसएफ अधिकारियों के साथ बैठक की और एयरपोर्ट की सुरक्षा का जायजा लिया, फिलहाल मोहावली पुलिस ने कुलविंदर कौर के खिलाफ धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. विनय काजला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह बात स्वीकार की जाती है कि सुरक्षा में चूक हुई है और इसकी जांच की जा रही है, इस मामले में आरोपी कुलविंदर अब माफी मांग रही हैं, काजला ने यह भी कहा कि मैंने खुद दिल्ली में अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की और उनसे माफी मांगी.

सुरक्षा में चूक के बारे में बात करते हुए विनय काजला ने कहा कि सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर सुरक्षा ड्यूटी पर नहीं थी, किसी और ने उसे कंगना रनौत के एयरपोर्ट पर पहुंचने की सूचना दी थी, जिसके बाद कौर वहां पहुंची और इस घटना को अंजाम दिया. 

Source : News Nation Bureau

CISF jawan apologizes to Kangana CISF jawan apologizes kulvinder kaur apologizes Kangana Slap Case Kangana Ranaut Slapped By CISF Guardy Kangana Ranaut Slapped By kulvinder kaur kulvinder kaur sorry
Advertisment
Advertisment