Advertisment

क्या पुष्पा 2 के डर से आगे बढ़ी सिंघम अगेन की डेट, इस एक्टर को लग सकता है झटका?

अजय देवगन की फिल्म मैदान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, इसके बाद एक्टर की अगली फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली थी, जो पुष्पा 2 से क्लैश होने वाली थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Maidan and pushpa

Maidan and pushpa ( Photo Credit : file photo)

अजय देवगन की फिल्म मैदान इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है, जिसके बाद अभिनेता की अगली फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. जो पुष्पा 2 से क्लैश होने वाली थी लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि रिलीज डेट में बदलाव किया गया है जिसके बाद अब यह 15 अगस्त को रिलीज न होकर किसी और दिन रिलीज होने जा रही है. इसे 'सालार' और 'डिंकी' से भी बड़ा क्लैश माना जा रहा था. 

Advertisment

अजय देवगन ने अपनी फिल्म पोस्टपोन कर दी

एक्सपर्ट की मानें तो इस टक्कर से दोनों को भारी नुकसान होने वाला था. लेकिन अजय देवगन की फिल्म को ज्यादा नुकसान होगा. लेकिन अब आ रही कि  पुष्पा 2 बनाम सिंघम अगेन अब नहीं हो रहा है. इसका मतलब यह है कि अब दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज नहीं होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन ने अपनी फिल्म पोस्टपोन कर दी है. अब वह दिवाली पर अपनी फिल्म ला सकते हैं. हालांकि, पुष्पा द रूल को स्थगित करने का कारण नहीं बताया जा रहा है.

'सिंघम अगेन' की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई

मालूम हो कि अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो पाई है, लेकिन फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, इस डेट में सिर्फ 4 महीने ही बचे हैं, फिल्म की शूटिंग पूरी न हो पाने के कारण रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने फिल्म के डेट को आगे बढ़ा दिया. फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए रोहित शेट्टी की टीम कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन शूटिंग में बहुत ज्यादा समय लग रहा है, ऐसे में अजय देवगन फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करने में कोई कसर नहीं रखना चाहते.

दिवाली 2024 में रिलीज की जाएगी फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने जियो स्टूडियो से कहा है कि 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करना संभव नहीं है. इसलिए अब कहा जा रहा है कि इसे दिवाली 2024 में रिलीज किया जाएगा. वहीं, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल' 'भुलैया 3' रिलीज होने वाली है. ऐसे में अगर 'सिंघम अगेन' की दिवाली रिलीज फाइनल हो गई तो यह कार्तिक आर्यन के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर देगी. क्योंकि कार्तिक आर्यन के लिए अजय देवगन के सामने टिकना थोड़ा मुश्किल होगा. देखते हैं फाइनल में क्या होता है!

Source : News Nation Bureau

Pushpa 2 kartik aryan chandu champion Pushpa 2 and Singham again Kartik Aryan Singham Again
Advertisment
Advertisment