Advertisment

Nushrat Bharucha की कार में आई रूह !, गाड़ी में ये हरकत देख परेशान हुई एक्ट्रेस

नुसरत अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Nushrat Bharucha

Nushrat Bharucha( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, नुसरत को उनकी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म अकेली में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था. अब नुसरत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी कार के इस अजीब बर्ताव से जूझती नजर आईं. दरअसल नुसरत अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार की डिग्गी बंद करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी नेस्ट जर्नी के लिए अपनी लाल कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां कार से उतरने के बाद वह अपनी कार की डिक्की से सामन लेकर उसे बंद करती नजर आईं. हर बार जब भी वह डिग्गी बंद करती, वह फिर से खुल जाती. ऐसे में नुसरत परेशान होती दिखीं, तभी वहां मौजूद लोगों में से किसी ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

Advertisment

लोगों ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया

नुसरत भरूचा के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और पिंक जॉगर्स पहना हुआ था. इन कपड़ों में वह काफी कंफर्टेबल लग रही थीं. इस ड्रेस को उन्होंने ब्लैक शूज के साथ मैच किया था. कार के साथ हुई इस घटना के दौरान एक्ट्रेस बिल्कुल भी चिढ़ी हुई नहीं दिखीं. वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस का वीडियो बना लिया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

फिल्म अकेली में नजर आई थीं एक्ट्रेस

Advertisment

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अकेली में नजर आई थीं.  फिल्म की कहानी जंग के बीच इराक में फंसी एक भारतीय लड़की की है. ये लड़की इराक में 2014 में चल रहे सिविल वॉर में फंस जाती है, और वहां से निकलर अपनी जान बचाने की हर संभव कोशिश करती है. फिल्म में नुसरत के साथ लीड रोल में इजराइली एक्टर त्साही हलेवी और आमिर बोट्रॉस ने लीड रोल निभाया है.

Source : News Nation Bureau

chhori movie songs nushrat bharucha nushrat bharucha film Nushrat Bharucha on airport Nushrat Bharucha Nushrat Bharucha with car Nushrat Bharucha viral video नुसरत भरूचा नुसरत भरूचा का एयरप नुसरत भरूचा एयरपोर्ट nushrat bharucha birthday नुसरत भरूचा वीडियो
Advertisment
Advertisment