Advertisment

Nushrratt Bharuccha: ऐसे हजारों जूतों की सफाई करती हैं नुसरत भरुचा, शूज कलेक्शन देख रह जाएंगे हैरान

नुसरत भरुचा जल्द ही अपकमिंग फिल्म छोरी 2 ( Chhorii 2) में नजर आने वाली हैं. फिल्म अमेजन प्राइड वीडियो पर रिलीज होगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Nushrratt Bharuccha shoe collection

Nushrratt Bharuccha shoe collection( Photo Credit : Social Media)

Nushrratt Bharuccha Shoe Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा आजकल काफी चर्चा में हैं. नुसरत न सिर्फ सिनेमाघरों में बल्कि ओटीटी पर भी खूब धमाल मचा रही हैं. साथ ही फैशन गेम में भी एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपना रुटीन अपडेट साझा करती रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि नुसरत भरुचा जूते खरीदने की शौकीन हैं. उन्हें शूज खरीदना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उनके पास हजारों जूतों, सैंडिल और हील्स का कलेक्शन है. आज 6 अप्रैल को नुसरत ने अपने शूज कलेक्शन की एक झलक दिखाई है. वो छुट्टी के दिन अपने जूतों की सफाई करते नजर आई हैं.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ileana DCruz Son: 8 महीने का हुआ इलियाना डिक्रूज का बेबी, दिखाई Koa की क्यूट फोटोज

शूज कलेक्शन की सफाई

नुसरत ने 6 अप्रैल अपने इंस्टा हैंडल स्टोरी पर एक वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस ने दिखाया कि कैसे वो छुट्टी के दिन अपने जूतों की सफाई कर रही हैं. वीडियो में हम नुसरत का शानदार जूतों का कलेक्शन देख सकते हैं. उनके वॉर्डरोब में हजारों सैंडल, जूते और चप्पल शामिल हैं. ये कई कलर और डिजाइन में हैं. जूतों के बीच बैठी नुसरत अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

Advertisment

फैंस हुए हैरान

नुसरत का शूज कलेक्शन देख फैंस शॉक्ड रह गए हैं. हर कोई उनको रियल शूज लवर्स बता रहा है. एक्ट्रेस के कलेक्शन को देख फैंस ने उन्हें प्रो-शूज लवर्स की लिस्ट में रख दिया है. साथ ही अधिकतर लोग इसे देखकर दंग हैं.

नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म'अकेली' में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने शानदार काम किया था. वहीं अनन्या पांडे ने उन्हें ड्रीम गर्ल 2 में रिप्लेस कर दिया था. नुसरत भरुचा जल्द ही अपकमिंग फिल्म छोरी 2 ( Chhorii 2) में नजर आने वाली हैं. फिल्म अमेजन प्राइड वीडियो पर रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

Nushrratt Bharuccha shoe collection Nushrratt Bharuccha Bollywood News
Advertisment
Advertisment