Advertisment

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरुचा का ट्रैक 'बरेली के बाजार' रिलीज, जबरदस्त डांस मूव्स देख फैंस हुए हैरान

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन दीवा बन चुकी है. हाल ही में उनका नया गाना 'बरेली के बाजार' रिलीज कर दिया गया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
नुसरत भरुचा

नुसरत भरुचा ( Photo Credit : social media)

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन दीवा बन चुकी है. हाल ही में उनका नया गाना 'बरेली के बाजार' रिलीज कर दिया गया है. नुसरत भरुचा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गाने की एक झलक साझा की है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! बरेली के बाजार अब टाइम्स  म्यूजिक के यूट्यूब चैनल हैशटैग ListenNow पर # विजेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित # VVVinayak द्वारा निर्देशित #ListenNow#छत्रपति सिनेमा पर  12 मई 2023 को उपलब्ध है.

Advertisment

सुनिधि चौहान और नकाश अजीज (Sunidhi Chauhan and Nakash Aziz) द्वारा गाए इस गाने में नुसरत और अभिनेता बेलमकोंडा श्रीनिवास हैं. वीडियो में नुसरत को अपने को-स्टार बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है.'राम सेतु' के द्वारा गीत साझा करने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में हार्ट इमोजी और आग इमोटिकोन्स के साथ रिएक्ट किया. वहीं इस गाने पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक ने कमेंट किया, हॉटनेस, दूसरे ने लिखा, "अद्भुत डांस मूव्स."

ये भी पढ़ें-Katrina Kaif: बिना मेकअप के कैटरीना ने पोस्ट की फोटोज, मिनी माथुर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

क्या कहती है कहानी?

Advertisment

'छत्रपति' (Chatrapathi) तेलुगू अभिनेता बेलामकोंडा श्रीनिवास की बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जो 'सीता', 'अल्लुदु अधर्स', 'कवचम' और कई अन्य फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. हिंदी रीमेक के ये निर्देशन वी.वी. विनायक और 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 'छत्रपति' एक ऐसे नायक की कहानी है जो बड़े पैमाने पर शोषण का सामना करने वाले अप्रवासियों के रक्षक बनने के लिए उत्पीड़न के खिलाफ खड़े हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इसमें नुसरत भरुचा, भाग्यश्री, शरद केलकर, साहिल वैद, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता और शिवम  शामिल हैं. फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने पहले कहा था, "मैं उत्साहित हूं,  मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं. यह मेरा पहला पैन इंडिया एक्शन ड्रामा है, और मैं छत्रपति जैसी फिल्म से बेहतर कुछ नहीं मांग सकती थी."इस बीच नुसरत अपकमिंग हॉरर फिल्म 'छोरी 2' और ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'अकेली' में भी नजर आएंगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bareli ke bazaar Nusrat bharucha Sunidhi Chauhan nusrat bharucha photo
Advertisment
Advertisment