Advertisment

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता से कर ली है शादी, सच्चाई ऐसे आई सामने

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि नुसरत ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
245974201 935164600736035 1567319244377394195 n

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता से कर ली है शादी!( Photo Credit : News Nation)

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी और एक्टर यश दासगुप्ता की शादी की खबरों से बाज़ार हमेशा गर्म रहता है. हालांकि, अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन नुसरत अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं, जिससे उनकी शादी फिर से चर्चा में आ जाती हैं. इस बार भी नुसरत ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि नुसरत ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है. 

Advertisment

नुसरत की इस तस्वीर में दिख रहा ये

दरअसल, नुसरत जहां ने बीते दिन विजयादशमी के मौके पर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने सफेद और लाल साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने बिंदी और विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहला जाने वाला शाखा पोला पहना हुआ है. इसी तस्वीर को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि नुसरत ने यश दासगुप्ता के साथ चुपके-चुपके शादी कर ली है. हालांकि, ये बात किस हद तक सच है, ये तो नुसरत और यश दासगुप्ता ही बता सकते हैं. तस्वीर को साझा करते हुए नुसरत ने अपने फैंस को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, 'शुभो बोजोया'र प्रीति शुभेचा ओ अभिनंदन.

बच्चे के पिता पर उठे थे सवाल

Advertisment

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब नुसरत और यश की शादी की चर्चा हो रही हो. इसकी एक बड़ी वजह है उनकी तस्वीरें. बीते दिनों नुसरत और यश की एक तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें नुसरत, यश के काफी करीब नज़र आ रही थी. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. लोगों ने इस खूब शेयर किया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते अगस्त के महीने में एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने यिशान रखा है. उस दौरान भी नुसरत चर्चा का विषय बन गई थी कि उनका बच्चे के पिता का नाम क्या है. क्या उसके पिता यश दासगुप्ता हैं?

यह भी पढ़ें-

राज कुंद्रा लड़कियों से करवाता था जिस्म की नुमाइश, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Advertisment

Aryan Khan Drug Case: कैसे जन्मदिन मनाएंगे शाहरुख खान, उठ रहे सवाल

वहीं, पिछले दिनों नुसरत ने यश के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'पति' और 'पिता'. इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यश के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. नुसरत की इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा. लोगों का मानना है कि नुसरत ने इन तस्वीरों से उन लोगों को मैसेज दिया है, जिन्होंने उनसे बार-बार बच्चे के पिता का नाम पूछा. साथ ही उनके और यश दासगुप्ता के रिश्तों को लेकर सवाल किया. 

Source : News Nation Bureau

Nusrat Jahan nusrat jahan divorce nusrat jahan wedding
Advertisment
Advertisment