Advertisment

Nysa Devgan ने की मां काजोल की बेइज्जती, लोग बोले - ये हमेशा ऐसे करती है

Neeta Mukesh Ambani Cultural Centre का लॉन्च इवेंट बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अच्छा खासा रेड कार्पेट इवेंट रहा.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Kajol

काजोल और न्यासा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Neeta Mukesh Ambani Cultural Centre का लॉन्च इवेंट बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अच्छा खासा रेड कार्पेट इवेंट रहा. यहां फिल्म स्टार्स के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले. किसी का लुक एक नंबर रहा तो वहीं कोई अपने लुक की वजह से ट्रोलर्स का शिकार हुआ लेकिन न्यासा के साथ अलग ही सीन हुआ. उनका लुक भी अच्छा था. पैपराजी उनकी तस्वीरें भी ले रहे थे लेकिन उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी जिस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान उनकी ड्रेस से हटकर उनके उस बर्ताव पर चला गया जो उन्होंने अपनी मां के साथ किया. इंटरनेट यूजर्स को न्यासा का काजोल के साथ बिहेवियर कुछ खास पसंद नहीं आया. आप भी देखें मां के साथ किस तरह पेश आई न्यासा.

Advertisment

क्या कर डाला न्यासा ने ?

वीडियो में आप देखेंगे कि न्यासा और काजोल पैपराजी के सामने फोटोज के लिए आते हैं. कुछ तस्वीरें क्लिक करवा कर न्यासा जाने लगती हैं. काजोल हाथ पकड़ कर उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन वह कुछ मां से कुछ बोलते हुए मना करती हैं और बाय कर आगे बढ़ जाती हैं. इसके बाद काजोल सीन संभालते हुए स्माइल करती हैं और तस्वीरें खिंचवाती हैं. मां-बेटी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और जनता न्यासा के इस बिहेव पर उनकी अच्छी क्लास लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए एक से बढ़कर एक कमेंट

हनूर ने लिखा, ये विमल का छोटा पैकेट ज्यादा ही जल्दी में रहता है. माधुरी ने लिखा, आज की जनरेशन को पैरेंट्स के साथ फोटो खिंचवाने में ज्यादा आफत आती है. सादिया ने लिखा, ये न्यासा हमेशा अपनी मम्मी की बेइज्जती करवाती है. सूरज ने लिखा, आजकल के बच्चे कैसे मां-बाप की इनसल्ट कर देते हैं. जस ने लिखा, अरे कोई न्यासा को बताओ कि यहां नागिन की शूटिंग नहीं चल रही. तनीषा ने लिखा, न्यासा तुम्हें नासा वाले ढूंढ रहे हैं.

nysa devgan
Advertisment
Advertisment