Advertisment

Nysa Devgan Viral Photo: न्यासा देवगन की पार्टी फोटोज हुईं वायरल, देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को कौन नहीं जानता. यंग दिवा बी-टाउन में किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Nysa Devgan

Nysa Devgan Viral Photo( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को कौन नहीं जानता. यंग दिवा बी-टाउन में किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. न्यासा अभी महज 20 साल की हैं और अपने जीवन को पूरी तरह से जी रही हैं. इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में न्यासा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं. यह फोटोज न्यासा के बेस्टफ्रेंट ओरहान अवात्रमणि में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं और इन्हें देखकर पता चलता है कि न्यासा कितनी बड़ी पार्टी एनिमल हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, ओरहान अवात्रमणि है, जिसे प्यार से ओरी कहा जाता है. स्टार बॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर लंदन के एक नाइट क्लब में अपनी पार्टी का कोलाज शेयर किया हैं. इन फोटोज से आप अपनी आँखें नहीं हटा सकते कि न्यासा कितनी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि, न्यासा ने एक सेक्सी टॉप पहना था और सभी दिवा वाइब्स दे रही थी क्योंकि वह खुशी से पार्टी कर रही थी. 

publive-image

न्यासा पहले से ही एक स्टार गर्ल हैं, और फैंस उनके जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने का इंतजार नहीं कर सकते. इंस्टाग्राम पर उनके कई फैन पेज भी हैं और उनके 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, लेकिन उनके निजी इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनके केवल 800 फॉलोअर्स हैं क्योंकि उनका अकाउंट पर्सनल है और केवल उनके दोस्त ही उसमें एडड हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Cannes 2023 : सपना चौधरी ने फ्रॉक के साथ ओढ़ी चुनरी, रेड कारपेट पर दिखा ये अंदाज

उनके माता-पिता, अजय देवगन और काजोल के बारे में बात करते हुए, उन्हें अपनी बेटी न्यासा पर बेहद गर्व है और उनकी पसंद का सम्मान करते हैं. बॉलीवुड में उनकी शुरुआत अभी भी एक प्रश्न चिह्न है क्योंकि कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन आप कभी नहीं जानते कि लड़की फिल्मों में कब आएगी. न्यासा के बॉलीवुड में शामिल होने को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन अब तक ऐसा कुछ नहीं हो पाया है.  ऐसे में फैंस यह देखना चाहते हैं कि न्यासा ग्लैमर व्लर्ड में एंटर होती हैं या नहीं. 

Ajay Devgn Nysa devgn Orry London ibrahim ali khan Entertainment News news-nation Kajol Palak Tiwari
Advertisment
Advertisment