Advertisment

Nysa Devgn : हिंदी बोलने में अजय की लाडली की लड़खड़ाई जुबान, फैंस ने लगाई फटकार

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. अभी उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन चर्चा उनकी किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं होती है. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद अलग है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
3903808

Nysa Devgn( Photo Credit : Social Media)

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. अभी उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन चर्चा उनकी किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं होती है. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद अलग है. दरअसल, हाल ही न्यासा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अहमदनगर के वंचित बच्चों के सामने स्पीच देते हुए नजर आ रही हैं. Nysa ने छात्रों के लिए डिजिटल लाइब्रेरी खोलकर एक पहल शुरू की है. उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में छात्रों को किताबें और खेल किट भी वितरित किए हैं. 

Advertisment

वायरल वीडियो में न्यासा देवगन को शिक्षा के महत्व के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इस दौरान ये भी शेयर किया कि उन्हें अपनी मां काजोल की तरह किताबें पढ़ना भी पसंद है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस बात पर हैरान हो रहे हैं कि वो हिंदी बोलने में कई बार लड़खड़ा रही थी. एक बार तो उन्होंने वाक्य पूरा करने के लिए एक उचित शब्द याद करने की कोशिश की.

वायरल वीडियो - 

Advertisment

खैर, ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है. लेकिन ये बात ट्रोलर्स (Ajay Devgn Daughter Nysa Devgn Gets Trolled For Not Speaking Fluent Hindi) कहां समझने वाले उन्हें तो बस ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है. एक यूजर ने लिखा, 'हिंदी फिल्में भी नहीं देखते क्या ये बच्चे, हिंदी बोलने में इतना संघर्ष..' एक अन्य यूजर ने कहा, '@अजयदेवगन सर बच्चों को हिंदी फिल्म ही दिखाओ कम से.. हिंदी बोलना दूर की बात है..' अगर अजय की लाडली की बात करें तो, वो इस समय अपने बोल्ड लुक से सबका ध्यान खींच रही हैं.

यह भी पढ़ें : KKK13 : खतरों के खिलाड़ी 13 से जुड़ रहा है उर्फी जावेद का नाम, शिव ठाकरे भी हो सकते हैं शामिल

Ajay Devgn Nysa Devgn Gets Trolled For Not Speaking Fluent Hindi Nysa Devgn spends time with underprivileged kids Nysa Devgn speaking Hindi Nysa devgn Kajol
Advertisment
Advertisment