Advertisment

Viral Video: कैमरामैन पर बुरी तरह भड़कीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, दी ये नसीहत

बॉलीवुड में जितना क्रेज स्टार्स को लेकर है, आजकल उतना ही क्रेज स्टार किड्स को लेकर भी देखने को मिल रहा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Nyasa Devgn

Nyasa Devgn( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड में जितना क्रेज स्टार्स को लेकर है, आजकल उतना ही क्रेज स्टार किड्स को लेकर भी देखने को मिल रहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी निसा (Nisa) भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है. पैप्स भी  किड्स को कैमरा में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में जब पैपराजी निसा की फोटोज क्लिक कर रहे थे, तो पैपराजी ने निसा का  नाम गलत ले लिया, इस बात से निसा पैपराजी पर भड़क उठी और उन्हें अपना नाम सही बुलवाने की नसीहत दी.

Advertisment

पिछली रात सुपरस्टार की बेटी को एक लोकप्रिय क्लब में अपने दोस्त ऑरी के साथ देखा गया था. वह कार में बैठने के लिए  जा रही थी, इस दौरान फोटोग्राफर्स ने  उन्हें कैमरे की तरफ देखने के लिए कहा, इसके बाद न्यासा अपने नाम के  गलत प्रोनाउंसेशन से थोड़ा चिढ़ गईं और पैपराज़ी पर चिल्लाई और कहा, "मेरा नाम न्यासा (Nyasa Devgn) नहीं निसा है," बाद में कार में उन्हें अपने दोस्तों को समझाते हुए देखा गया कि वह अपने नाम के गलत प्रोनाउंसेशन को सुनकर थक गई है और इसलिए उसे ठीक करना चाहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

'समझदार हो गई न्यासा

निसा का पैपराजी के लिए अपना नाम सही करने का वीडियो वायरल हो रहा है, और नेटिज़न्स इस पर अपनी मिक्स रिव्यूज दे रहे हैं. जबकि कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और अन्य लोग जिस तरह से उन्होंने स्थिति को संभाला है उससे प्रभावित हैं और न्यासा की तारीफ करते हुए उन्हें काफी मेच्युर बता रहे हैं. निसा के नाम को लेकर हमेशा से कन्फ्यूजन रहा है, फैंस उन्हें निसा नहीं न्यासा कहकर ही बुलाते थे.  वहीं इससे पहले भी निसा को अपने दोस्त ऑरी के साथ कई बार देखा गया है. दोनों अपनी वैकेशन मनाने भी कहीं बाहर गए थे.

कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू?

Advertisment

वहीं नीसा देवगन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें अफवाहें थी कि अजय देवगन और काजोल की बेटी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की योजना बना रही है. लेकिन अभी तक इसको लेकर नीसा ने खुद कुछ नहीं कहा है और न्यासा को हर बार स्पॉट किया जाना और शहर में फोटो खिंचवाना इस बात का संकेत है कि वह बॉलीवुड में अपने करियर के लिए तैयारी तक रही हैं.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News NYASA kajol-ajay devgan Ajay Devgn Daughter Nysa Devgn Nyasa Devgan Ajay Devgn post
Advertisment
Advertisment