Advertisment

Adipurush: ओम राउत ने फिल्म के नेगेटिव रिव्यू का दिया जवाब, कहा 'रामायण को नहीं समझा जा सकता'

ओम राउत (Om Raut) ने स्वीकार किया कि उन्होंने रामायण को अपनी समझ के आधार पर आदिपुरुष (Adipurush) का रूप लोगों के सामने पेश किया है. ओम राउत डायरेक्ड और प्रभास एक्टेड फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में आने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है. 

author-image
Garima Sharma
New Update
om raut

Om Raut ( Photo Credit : File photo)

ओम राउत (Om Raut) ने स्वीकार किया कि उन्होंने रामायण को अपनी समझ के आधार पर आदिपुरुष (Adipurush) का रूप लोगों के सामने पेश किया है. ओम राउत डायरेक्ड और प्रभास एक्टेड फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में आने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है. हालांकि, फिल्म को क्रिटिसिज्म मिल रही है, ऐसे में ओम राउत ने नेगेटिव कमेंट्स को एक्सेप्ट करते हुए कहा कि कोई भी रामायण को पूरी तरह से समझ नहीं सकता है और उसने जो कुछ भी समझा है उसे स्क्रिन पर नहीं लाया जा सकता है. फिल्म में डायलॉग और वीएफएक्स पर कुछ क्रिटिसिज्म हो रहा है उन्हों डायरेक्ट किया गया था.

Advertisment

मिक्स रिव्यूज के बावजूद, आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर अपने मजबूत प्रदर्शन करते हुए, अब तक वल्ड लेवल पर 300 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कमाई करने में सफल रही है. टीम ने क्रिटिसिज्म पर ध्यान दिया और जवाब में डायलॉग में कुछ बदलाव किए.

एक इन्टरव्यू में, ओम राउत ने दर्शकों की केमेंन्ट्स के महत्व पर जोर देते हुए फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता पर खुशी व्यक्त की. उन्होंने कहा, 'सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर किस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम बॉक्स ऑफिस पर ऊपर जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Adipurush controversy: फैंस की डिमांड पर दीपिका चिखलिया बनी फिर से 'सीता मां', देखें वीडियो

Advertisment

इसके अलावा, ओम राउत ने स्वीकार किया कि उन्होंने रामायण को अपनी समझ के आधार पर आदिपुरुष में बदला है, लेकिन महाकाव्य पर प्रकाश नहीं डाला। उन्होंने समझाया कि कोई भी वास्तव में रामायण की संपूर्णता को नहीं समझ सकता है और अपनी समझ की तुलना एक गिलहरी के योगदान से की. उन्होंने कहा कि, रामायण इतना विशाल है कि इसे समझना किसी के लिए भी असंभव है. अगर आप रामायण को समझते हैं, तो वे मूर्ख हैं, या वे झूठ बोल रहे हैं.

Source :

om raut interview om raut movies om raut adipurush Om Raut om raut emotional
Advertisment
Advertisment