Advertisment

OMG 2: फिल्म से हटेगा अक्षय कुमार का शिवजी अवतार, सेंसर बोर्ड ने दी ये नसीहत

OMG 2: फिल्म से हटेगा अक्षय कुमार का शिवजी अवतार, सेंसर बोर्ड ने दी ये नसीहत

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
OMG 2  2

OMG 2( Photo Credit : Social Media)

OMG 2: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गॉड' रिलीज को तैयार है. फिल्म अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होती. हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म के नाम कई विवाद जुड़ गए हैं. खासतौर पर सेंसर बोर्ड धार्मिक मुद्दों पर बनी फिल्म को लेकर अब काफी सतर्क है. 'आदिपुरुष' के बाद से अब सेंसर बोर्ड ने अपनी कमर कस ली है. अब बोर्ड ने ओह माय गॉड को लेकर कड़े कदम उठाए हैं. पहले तो बोर्ड ने फिल्म को अडल्ट सर्टिफिकेट दिया था. साथ ही फिल्म में 20 कट लगाए थे. अब बोर्ड ने फिल्म को लेकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. 

Advertisment

'ओह माय गॉड 2' में अक्षय कुमार इस बार भी भगवान के अवतार में दिखेंगे. इस बार खिलाड़ी कुमार ने भगवान शिव का रूप धारण किया है. फिल्म के टीजर में एक्टर के लुक की झलक भी देखने को मिल गई है. अब मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के इंतजार में हैं, दूसरी ओर सेंसर बोर्ड OMG 2 के कंटेट पर लगातार सवाल उठा रहा है. लेटेस्ट खबर में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार में बदलाव करने की सलाह दी है. 

मेकर्स जहां फिल्म को सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सीबीएफसी ने अक्षय कुमार के करेक्टर को बदलने पर जोर दिया है. उन्होंने मेकर्स को सलाह दी है कि वो फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार के रोल में कुछ बदलाव करें क्योंकि ये विवादित हो सकता है. 

OMG 2 इस बार स्कूलों में सेक्स एजुकेशन पढ़ाए जाने के मुद्दे पर बनी हैं. फिल्म में कुछ आपत्तिजनक सीन भी दिखाए गए हैं जिनपर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी.  'ओह माय गॉड 2' अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, अरुण गोवि, यामी गौतम और गोविंद नामदेव नजर आएंगे. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi यामी गौतम बजरंगी भाईजान 2 Yami Gautam OMG 2 ओह माय गॉड Akashay Kumar OMG 2 Star Cast अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी
Advertisment
Advertisment