Advertisment

OMG 2 Trailer Out: शिवजी बनकर छाए अक्षय कुमार...OMG 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

OMG 2 Trailer Out: रिलीज हुआ अक्षय कुमार OMG 2 का धमाकेदार ट्रेलर, देखें यहां

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
OMG 2 Trailer

OMG 2 Trailer Out( Photo Credit : Social Media)

OMG 2 Trailer Out: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया. विवादों की वजह से भले थोड़ी देरी हुई है लेकिन अक्षय कुमार एंटरटेनमेंट का धमाका लेकर हाजिर हो गए हैं. आज 3 अगस्त को OMG 2 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर में दर्शकों को फिल्म की कहानी की एक शानदार झलक देखने को मिलेगी. इस बार फिल्म डायरेक्टर अमित राय नये कॉन्सेप्ट के साथ धार्मिक एंगल से एक सामाजिक मुद्दे को उठाते नजर आएंगे.

Advertisment

इस बार OMG 2 में भगवान और भक्त के साथ समाज पर भी कटाक्ष किया जाएगा. फिल्म में लीड रोल में एक्टर पंकज त्रिपाठी हैं जो कांतिशरण मुदगल का रोल निभा रहे हैं. कहानी बनारस में फिल्माई गई है. कांतिशरण मुद्गल अपने बेटे विवेक के समलैंगिक संबंधों के लिए समाज से लड़ाई लड़ते नजर आएंगे. हालांकि, इस मुद्दे पर उन्हें कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ेंगे. अब मुद्दे में भगवान शिव के अवतार में अक्षयच कुमार उनकी कैसे मदद करेंगे ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगी. 

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं. रामायण फेम अरुण गोविल स्कूल प्रिंसिपल बने हैं तो यामी गौतम वकील की भूमिका में जंच रही हैं. भगवान भोलेनाथ के अवतार में अक्षय कुमार को देखना एक शानदार अनुभव है. लंबे जटाधारी बाल, शरीर पर भस्म लगाए भोले बाबा के रूप में खिलाड़ी कुमार ने काफी मेहनत की है. 

Advertisment

सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर बनी ओह माय गॉड 2 का ट्रेलर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है. बैकग्राउंड में बजता हर-हर महादेव रोंगटे खड़े कर देता है. फिल्म इसी महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

OMG 2 Teaser Pankaj Tripathi omg 2 release date बजरंगी भाईजान 2 Yami Gautam ओह माय गॉड OMG 2 Akshay Kumar OMG 2 Controversy OMG 2 Trailer akshay-kumar OMG 2 Star Cast अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी
Advertisment
Advertisment