Advertisment

OMG 2: देश भर में 1700 से अधिक स्क्रीनों होगा लॉन्च, सेंसर ने दी A लेवल सर्टिफिकेशन...

अक्षय कुमार की OMG 2 को आखिरकार सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम एक्टेड और अमित राय डायरेक्टेड फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट की रन-टाइम के साथ 'ए - लेवल' सर्टिफिकेशन दिया गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Capture1W

OMG 2( Photo Credit : File Photo)

अक्षय कुमार की OMG 2 को आखिरकार सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम एक्टेड और अमित राय डायरेक्टेड फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट की रन-टाइम के साथ 'ए - लेवल' सर्टिफिकेशन दिया गया है. वहीं OMG 2 को बिना किसी कटौती के पास कर दिया गया है. कुछ सीन्स, डायलॉग और करेक्टर में सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा के बाद मेकर्स ने कुछ बदलाव किया है, लेकिन कुल मिलाकर कहानी वही है.

Advertisment

OMG 2 के लिए पीवीआर पिक्चर्स मिला

पीवीआर पिक्चर्स भारत के मेन शहरों में ओएमजी 2 रिलीज करेगा. जानकारी के अनुसार, वायाकॉम 18 ने भारत के मेन शहरों में फिल्म को वितरित करने के लिए पीवीआर पिक्चर्स के साथ कोलाब्रेशन किया है. मिशन इम्पॉसिबल 7 और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रिलीज़ करने के बाद, वायाकॉम 18 को पंजाब, निज़ाम आंध्र, मैसूर, सीपी, सीआई, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, केरल, बिहार, असम और उड़ीसा में ओएमजी 2 के लिए पीवीआर पिक्चर्स मिला है. 

वायाकॉम 18 करेगा इन शहरों में लॉन्च

Advertisment

वायाकॉम 18 इस फिल्म को मुंबई, दिल्ली यूपी, मैसूर और तमिलनाडु में रिलीज करेगा. इस कदम के साथ, वायाकॉम को गदर 2 के साथ टकराव की वजह से पूरे देश में पीवीआर आईनॉक्स पर प्रदर्शन को सुरक्षित करने की भी उम्मीद होगी. सामाजिक कॉमेडी, ओएमजी 2 शहरी दर्शकों को पूरा करती है, और फिल्म मेकर का यह कदम होगा.  अक्षय कुमार एंड कंपनी OMG 2 ट्रेलर के साथ धमाका करने के लिए तैयार है.

देश भर में 1700 से अधिक स्क्रीनों होगा लॉन्च

देश भर में 1700 से अधिक स्क्रीनों के साथ इस लॉन्च किया जाएगा है, जो दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. रिलीज के 10 दिनों के भीतर, पीवीआर भारत में अपने थिएटर्स पर ओएमजी 2 का ट्रेलर लॉन्च करेगा और ऑडियंस को फिल्म के रिलीज के बारे में जानकारी देगा. आने वाले 10 दिनों में पीवीआर आईनॉक्स में ओएमजी 2 का जोरदार धमाका होने वाला है, जिससे यह 11 अगस्त को रिलीज होगी. 

Advertisment

फिल्म ओएमजी 2 की बात करें तो, यह फिल्म 2012 की पंथ, ओह माय गॉड की अगली कड़ी है और टीम इसके रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर उसी जादू को फिर से बनाने के लिए अंदाजा लगाया जा रहा है. 

Source : News Nation Bureau

OMG 2 Teaser OMG 2 Akshay Kumar OMG 2 Pankaj Tripathi OMG 2 OMG 2 Star Cast
Advertisment
Advertisment