Advertisment

जब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह को आई अपने भाई की याद, पहुंची केदारनाथ, रोते हुए बोलीं- वो अभी भी मेरे साथ हैं...

सुशांत सिंह राजपूत का जून 2020 में निधन हो गया था. उनकी पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति केदारनाथ पहुंची.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
death anniversary of Sushant Singh Rajput

death anniversary of Sushant Singh Rajput ( Photo Credit : file photo)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर केदारनाथ की कुछ पुरानी और नई तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने हाल ही में की गई अपनी यात्रा की तस्वीरें पोस्ट कीं, और सुशांत की कुछ पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें वह मंदिर के सामने एक 'साधु' के साथ पोज दे रहे थे. अपने लंबे कैप्शन में, उन्होंने अपने दिवंगत भाई के बारे में बात की. सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. एक्टर की चौथी पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले अपने भाई को याद करते हुए श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज 1 जून है और चार साल पहले इसी महीने की 14 तारीख को हमने अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था. आज भी हम इस बात का जवाब खोज रहे हैं कि उस दुखद दिन क्या हुआ था.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

सुशांत की बहन ने केदारनाथ के दर्शन किए

उन्होंने अपनी हालिया यात्रा के बारे में लिखा, मैं केदारनाथ में प्रार्थना करने, उन्हें याद करने और भाई के करीब महसूस करने आई थी. केदारनाथ पहुंचते ही आंसू बहने लगे. मैं कुछ देर तक चलती रही लेकिन आखिरकार मुझे बैठकर दिल खोलकर रोना पड़ा. मुझे अपने चारों ओर उनकी उपस्थिति महसूस हुई. मुझे उन्हें गले लगाने की इच्छा हुई. मैं वहीं बैठी और ध्यान करने लगी जहां उन्होंने ध्यान किया था और उन पलों में मुझे लगा कि वे अभी भी मेरे साथ हैं. 

'मुझे पता था कि मुझे उस साधु से मिलना है'

सुशांत की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, कल फाटा में, इंटरनेट कनेक्शन नहीं था. अपनी कार में बैठे हुए, मैंने इंस्टाग्राम खोला और अपने फ़ीड में केवल एक पोस्ट देखी. केदारनाथ में एक साधु के साथ भाई की तस्वीर. मुझे पता था कि मुझे उस साधु से मिलना है, और भगवान की कृपा से मैं ऐसा कर पाई. वह तस्वीर साथ में लगा रही हूं. ऐसा होने के लिए भगवान की आभारी हूं.

Source : News Nation Bureau

Sushant singh sister visited Kedarnath सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि Sushant Singh Rajput death anniversary of Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत की बरसी
Advertisment
Advertisment