Advertisment

एक्टिंग में कदम में रखने की बात पर रवि किशन के पिता ने बेल्ट से पीटते हुए कहा- नचनिया बनेगा

भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने एक पुराने इंटरव्यू में यह बात शेयर की थी कि उन्हें एक्टिंग के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
ravi

Ravi Kishan( Photo Credit : Social Media)

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर आज अपना जन्मदिन परिवार और खास लोगों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. रवि किशन (Ravi Kishan Struggling Days) ने बॉलीवुड के साथ- साथ साउथ में भी अपनी गजब की पहचान बनाई है. वहीं वो भोजपुरी के जाने- माने अभिनेता तो हैं ही . उनके अभिनय की हमेशा तारीफ हुई है, आज वो (Ravi Kishan) जहां हैं अपने मेहनत के दम पर हैं . उन्होंने धीरे- धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं. इसके अलावा वो अपने पिता से इसके के लिए पिट भी चुके हैं. हालांकि माता पिता की फटकार भी किसी आर्शीवाद से कम नहीं होती है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Mahesh Bhatt ने नाना बनने पर बयां किए दिल के जज्बात, कहा- अनोखा होगा बच्चा

दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने एक पुराने इंटरव्यू में यह बात शेयर की थी कि उन्हें एक्टिंग के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. उन्होने कहा था कि जब उन्हें पहली बार फील हुआ कि वह एक एक्टर बनना चाहते हैं. तब ये बात वो अपने पिता के पास बताने गए तो उन्होंने मुझे चमड़े की बेल्ट से पीटा. एक्टर ने आगे बताया कि वो एक पुजारी थे और उस वक्त एक्टिंग को सम्मानजनक पेशा नहीं माना जाता था. 

एक्टर  रवि किशन (Ravi Kishan) ने आगे कहा कि आज लोग और उनके पेशे को काफी सम्मान से देखते हैं. लेकिन उस वक्त मेरे पिताजी ने गुस्से में कहा था- नचनिया बनेगा...हालांकि एक्टर ने आगे यह भी कहा कि पिताजी का ये रिएक्शन उनके लिए आर्शीवाद ही था. वो सब आर्शीवाद था, उनका इस तरह पीटना ने मुझे और भी स्ट्रॉन्ग बनाया है.

Advertisment

ravi kishan ravi kishan life ravi kishan daughter birthday special ravi kishan biography actor Ravi Kishan ravi kishan family Ravi Kishan Birthday Ravi Kishan News
Advertisment
Advertisment