Advertisment

Shahrukh Khan: फैन के सवाल पर SRK ने कह दी अपने दिल की बात, वजह जान लोग हुए भावुक 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के पूरे देश भर में फैंस हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
artical image 1  1

Shahrukh Khan ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के पूरे देश भर में फैंस हैं. शाहरुख ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता है. लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख के सबसे बडे फैन कौन हैं? सबके चहेते शाहरुख खान के सबसे बड़े फैंस उनके बच्चे है. जी हां आपने सही सुना शाहरुख ने खुद इस बात का खुलासा किया है. दरअसल, ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान किंग खान ने अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़ी कुछ बातों का खुसाला किया है. जिसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. 

Advertisment

आपको बता दें कि, जब पेरेंटिंग की बात आती है तो शाहरुख ने अपने बच्चों के लिए कुछ चीजें सेट की हुई हैं. अपने बच्चों का दोस्त बनने से लेकर उन्हें अपनी लड़ाई खुद लड़ने देने तक अभिनेता हमेशा उनके साथ खड़े हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपने बच्चों से मिली सबसे अच्छी तारीफ सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की.  ट्विटर पर #AskSRK सत्र के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि, "आपको अपने बच्चों से अब तक की सबसे बड़ी तारीफ क्या  मिली है?" तो अभिनेता ने खुलासा किया, "पापा आप सबसे दयालु व्यक्ति हैं जिन्हें हम जानते हैं." उन्होंने एक अन्य फैन से यह भी कहा कि उनके बच्चे उनके के लिए उनकी दुनिया हैं. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर, 1991 को गौरी खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. यह जोड़ी तीन बच्चों- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के प्राउड माता-पिता हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai:बच्चन फैमिली ने साथ बिताए कुछ खुशनुमा पल, जानें खुशी का कारण 

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की आने वाली एक्शन फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे. यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

Pathaan Suhana Khan Shah Rukh Khan Photo Entertainment News gauri khan news-nation Shah Rukh Khan films Aaryan Khan news nation entertainment फोटो
Advertisment
Advertisment