Advertisment

OnePlus Music festival: आज संगीतमय होगी महानगरी, मुंबई में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सितारें बिखेरेंगे जलवा

म्यूजिक प्रेमियों के लिए आज यानि कि 16 नवंबर को महानगरी मुंबई में चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन करने जा रही है. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 'वनप्लस म्यूजिक' फेस्टिवल आयोजित की जाएगी. ब

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
OnePlus Music festival: आज संगीतमय होगी महानगरी, मुंबई में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सितारें बिखेरेंगे जलवा

OnePlus Music festival( Photo Credit : (फोटो- Twitter @OnePlus_IN))

म्यूजिक प्रेमियों के लिए आज यानि कि 16 नवंबर को महानगरी मुंबई में चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन करने जा रही है. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 'वनप्लस म्यूजिक' फेस्टिवल आयोजित की जाएगी. बता दें कि पहली बार वनप्लस भारत में ये म्यूजिक फेस्टिवल करने जा रही है.  इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी, डुआ लिपा और बॉलीवुड को बेहतरीन गाना देने वाले म्युजिक कंपोजर-सिंगर अमित त्रिवेदी जैसे कई कलाकार अपनी परफॉर्मेंस देंगे. इसके साथ ही इस म्यूजिक फेस्टिवल में प्रसिद्ध बैंड द लोकल ट्रेन, रित्विज भी अपने हुनर का जादू स्टेज पर बिखेरेंगे.

Advertisment

अगर आप भी वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल का लाइव मजा लेना चाहते है तो वनप्लस के यूट्यूब चैनल पर आज दोपहर 2 बजे से सभी कलाकारों का परफॉर्मेंस देख सकते है. वहीं जो लाइव मुंबई में जाकर देखना चाहता है वो इस शो के लिए Insider.in पर जाकर टिकट बुक करा सकते हैं.  इसके अलावा इस कार्यक्रम की टिकट वनप्लस की वेबसाइट (Oneplus.in) पर जाकर भी खरीद सकते है.

Advertisment

इस शो की टिकट की कीमत 3,000 रुपये से लेकर 60,000 तक तय किए गए हैं. इसके अलावा वीवीईपी सुविधा लेना चाहते है तो आपको लाखों खर्च करने पड़ेंगे. वहीं बता दें कि वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के 3 टिकट खरीदने पर 30 फीसदी छूट की सुविधा भी दी जा रही है. इसके लिए आपको OPMF30 कोड इस्तेमाल करना होगा.

ये भी पढ़ें: वन प्लस (OnePlus) ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट TV, ये है खासियत

वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल होने वाली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार केटी पेरी ने कहा कि भारत आने के दौरान वो अपने हर पल का आनंद लेना चाहती हैं. सभी भारतीय चीजों में शामिल होना चाहती हैं.

Advertisment

इसके साथ ही केटी ने कहा, 'मैं हमेशा से मुंबई आना चाहती थी. मैं यहां एक-दो जगहों पर रही हूं. मैंने यहां सात साल पहले क्रिकेट मैच में परफार्म किया था और राजस्थान में कुछ मजेदार वक्त भी बिताए हैं. लेकिन मैं हमेशा से मुंबई आना चाहती थी, क्योंकि यह काफी मजेदार जगह है और यहां पर कला-संस्कृति, मनोरंजन और बॉलीवुड में बहुत कुछ है. ऐसे मैं सच में उन सभी भारतीय चीजों में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं.'

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Music Festival mumbai OnePlus Music Festival Katy perry amit trivedi Live Concert Dua Lipa
Advertisment
Advertisment