Advertisment

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में ओरी के खाने में मिला बाल, वीडियो पोस्ट कर मचाया बवाल

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में शामिल हुए ओरी ने अब एक वीडियो-लॉग साझा किया है, जिसमें उन्हें वड़ा पाव से बाल निकालते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Orry finds hair in food

Orry finds hair in food ( Photo Credit : File photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसका पूरा देश इंतजार कर रहा है. इससे पहले कपल का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 29 मई से 2 जून के बीच क्रूज पर हुआ था. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस प्री-वेडिंग में सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी भी शामिल हुए थे. अब ओरी ने इटली के पोर्टोफिनो में हुए फंक्शन का एक व्लॉग शेयर किया है. इसमें ओरी को अपने खाने की प्लेट में रखे वड़ा पाव से बाल निकालते देखा जा सकता है.

Advertisment

ओरी की प्लेट में मिला बाल 

ओरी के इस व्लॉग में वे इटली के पोर्टोफिनो में अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में अलग-अलग स्टॉल पर जाकर खाने का स्वाद लेते नजर आ रहे हैं. इसी व्लॉग में आगे चलकर ओरी मुंबई के मशहूर वड़ा पाव फूड स्टॉल पर जाते हैं. उनके साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त तानिया श्रॉफ भी वड़ा पाव खाने के लिए नजर आती हैं. वे दोनों अपना पसंदीदा वड़ा पाव लेते हैं और फिर एक जगह बैठकर वड़ा पाव का लुत्फ उठाते हैं. जैसे ही वे एक निवाला खाते हैं, ओरी के वड़ा पाव में एक बाल दिखाई देता है.

Advertisment

ओरी को वही वड़ा पाव खाते हुए देखा गया

इसके बाद ओरी अपना कैमरा प्लेट की तरफ फोकस करता है और प्लेट में पड़े वड़ा पाव में लगे बाल को दिखाने की कोशिश करता है, फिर वह उस वड़ा पाव को खाने में व्यस्त हो जाता है, इस दौरान उसकी सबसे अच्छी दोस्त तानिया को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैं एक निवाला और खाना चाहती थी लेकिन इसमें बाल हैं,' आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 8 जुलाई को हुई थी, ओरी का यह वीडियो उससे पहले हुए फंक्शन का है.

Source : News Nation Bureau

Orry Orry hair in vada pav Orry Vlog Video Orry finds hair in vada pav Orry finds hair in food Anant-Radhika pre-wedding Orry News
Advertisment
Advertisment