Advertisment

अनंत अंबानी की शादी से ओरी ने बना लिया ऐसा वीडियो, झूमते दिखे प्रियंका-रणबीर-आलिया सब

अनंत अंबानी की शादी से अब एक मजेदार वीडियो सामने आया है. ये वीडियो ओरी ने शेयर किया है जो पूरी शादी में व्लॉगिंग कर रहे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Wedding inside video

Anant Ambani Wedding inside video( Photo Credit : Social Media)

Anant Ambani Wedding Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का बुखार अभी तक उतरा नहीं है. खासतौर पर बॉलीवुड सेलेब्स अभी भी इस ग्रैंड वेडिंग की यादों में डूबे हुए हैं. 12 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बहुत ही भव्य था. इस शादी में कई बड़ी और मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं. शानदार समारोह से अब एक इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको इस पार्टी की भव्यता का पता चलेगा. इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मजे लूटे थे. सबने डांस और मस्ती की थी. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि ने शादी का एक वीडियो साझा किया है जो उनकी व्लॉगिंग से जुड़ा है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Hospitalised: अचानक बिगड़ी जान्हवी कपूर की तबियत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

इंटरनेट सनसनी ऑरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर और कई अन्य लोग शामिल हैं. मेहमानों के साथ उनकी मस्ती देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. साथ ही इस वीडियो में आपको स्टार्स के जबरदस्त डांस की झधलक देखने को मिलेगी. वो सभी अनंत और राधिका की शादी एंजॉय कर रहे थे.

क्लिप में प्रियंका चोपड़ा ओरी को मस्ती से मारती और उसके साथ पोज देती नजर आईं, जबकि उनके पति निक जोनास बैकग्राउंड में अजीबोगरीब एक्सप्रेशन देते नजर आए. बोनी कपूर और ओरी के बीच एक मजेदार पल था, जब उन्होंने ओरी के गालों को सहलाया. फिर प्रियंका चोपड़ा के ठुमके और खिलखिलाती हंसी भी है. 

वीडियो में अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या साथ में जमकर नाच रहे हैं. दूसरी ओर एक झलक में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर थिरक रहे हैं. एपी ढिल्लों, वीर पहरिया, दूल्हे अनंत अंबानी, नीता अंबानी, शिखर धवन, वेदांग रैना, सारा अली खान, क्रुणाल पंड्या, जेनेलिया देशमुख, अर्जुन कपूर, एटली, वरुण धवन सब मस्ती में डूबे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

वीडियो में एक जगह जान्हवी कपूर झूमकर नाचती दिखती हैं. वहीं रणवीर सिंह के पावर-पैक्ड डांस और करण जौहर, ईशान किशन, कृति सेनन सभी दिल खोलकर डांस करते नजर आए हैं. 

शनाया कपूर और ख़ुशी कपूर ने अपनी ड्रेसेस को फ्लॉन्ट किया, जिसके पीछे ‘अनंत की ब्रिगेड’ लिखा हुआ था. जिस पल ऑरी स्टेज पर ‘अनंत की शादी’ का झंडा लहरा रहे थे, उसे भी क्लिप में कैद किया गया. किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन मेहमानों से मिलते हुए नज़र आईं. इस दिल छू ले वाले वीडियो को देख फैंस भी खुशी से पागल हो गए हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी Orry Anant Ambani ओरी आलिया भट्ट nick jonas ओरहान Priyanka Chopra hardik pandya ananya pandey Alia Bhatt प्रियंका चोपड़ा Ranbir Kapoor
Advertisment