Advertisment

Oscar 2023 Video: ऑस्कर के स्टेज पर नाटू-नाटू की धमाकेदार LIVE परफॉर्मेंस

जिस दिन से अनाउंसमेंट हुई थी कि Oscar के मंच पर नाटू-नाटू गाना परफॉर्म किया जाएगा.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Natu natu won

देखें जबरदस्त परफॉर्मेंस( Photo Credit : सोशल मीडिया)

जिस दिन से अनाउंसमेंट हुई थी कि Oscar के मंच पर नाटू-नाटू गाना परफॉर्म किया जाएगा. उस दिन से ही इस खास पल का इंतजार था. आज यानी 13 मार्च को फाइनली वो पल आया और इसे और खास बनाया दीपिका पादुकोण ने. अवॉर्ड प्रेजेंट करने ऑस्कर सेरेमनी में पहुंची दीपिका जैसे ही मंच पर आईं तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई. दीपिका ने पहले इस फिल्म के बारे में बताया और फिर परफॉर्मेंस शुरू करने का इशारा दिया. नाटू-नाटू के सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने स्टेज पर ऐसे सुर छेड़े कि एक बार फिर वही एनर्जी देखने को मिली. इनका साथ देने के लिए स्टेज पर विदेशी डांस परफॉर्मर्स मौजूद थे लेकिन इन्होंने भी RRR के स्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण को कड़ी टक्कर दी. स्टेज परफॉर्मेंस हूबहू फिल्म की पिक्चराइजेशन जैसी थी. गाने को रिस्पॉन्स तो शानदार मिला अब अगर अवॉर्ड भी मिल जाए तो मजा ही आ जाए. वैसे इंडिया की शुरुआत अच्छी रही है. कार्तिकी गोंजाल्विस के डायरेक्शन में बनी 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' ने डॉक्युमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में अवॉर्ड जीत लिया है. अब सबकी निगाहें RRR पर टिकी थीं और यहां से भी अच्छी खबर है कि अपना ये गाना भी ऑस्कर जीत चुका है.

Advertisment

कौन जीता बेस्ट एनिमेटेड फीचर फिल्म का अवॉर्ड

Advertisment

इस बार 'गिलर्मो डेल टोरो की पिनोचियो' ने बेस्ट एनिमेटेड फीचर फिल्म का अवॉर्ड जीता. यह अवॉर्ड ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट ने प्रेजेंट किया. इस कैटेगरी में इसके अलावा मार्सेल द शेल विद शूज ऑन, पूस इन बूट्स: द लास्ट विश, द सी बीस्ट, टर्निंग रेड नॉमिनेटेड थीं.

कौन जीता बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड

हुई क्वान ने बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में अवॉर्ड जीता. क्वान ने 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स' के लिए बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड पाया है. इस कैटेगरी में ब्रेंडन ग्लीसन - द बंशीज ऑफ इनिशरिन, ब्रायन टायरी हेनरी - कॉजवे, जुड हिर्श - द फेबेलमैन्स, बैरी केओघन - द बंशीज ऑफ इनिशरिन नॉमिनेटेड थे.

Advertisment

Oscar Awards Deepika Padukone Natu Natu RRR oscar 2023
Advertisment
Advertisment