Advertisment

Oscar 2023: Natu Natu ने जीता ऑस्कर, पूरी दुनिया पर छाया RRR का जादू

Oscar 2023: Natu Natu ने जीता ऑस्कर, पूरी दुनिया पर छाया RRR का जादू

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Natu Update

छा गया नाटू नाटू( Photo Credit : सोशल मीडिया)

राजामौली की फिल्म RRR ने पूरी दुनिया में अपना डंका बजाया है. ऑस्कर अवॉर्ड में जीत के बाद तो यह साबित हो चुकी है. फिल्म के गाने Natu Natu को बेहद पसंद किया गया था. यह गाना इतना पसंद किया गया कि ऑस्कर के मंच तक जा पहुंचा. इस गाने को यूट्यूब पर तो पसंद किया ही गया ऑस्कर में भी इस इसे लाइव स्टेज पर परफॉर्म किया गया. यह भारतीयों के लिए बहुत ही गर्व की बात थी. अब जो खबर आई है उससे तो हर एक सीना चौड़ा हो गया. बता दें कि इस गाने के बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं और इसे कंपोज एमएम कीरावनी ने किया है.

Advertisment

Natu Natu ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. इस खबर को सुनने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. इससे पहले साल 2008 में 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के समय भारत के लिए काफी अच्छी खबरें आई थीं. इस फिल्म के लिए रहमान और गुलजार साहब को ऑस्कर मिला था. इस बार भी दो फिल्मों ने हमारी शान बढ़ाई है. पहली फिल्म है 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' इसे डॉक्युमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में अवॉर्ड मिला और RRR का Natu Natu जिसने बेस्ट ओरिजनल कैटेगरी में अवॉर्ड जीतकर भारत का झंडा बुलंद किया है.

Advertisment

स्टेज पर LIVE परफॉर्म किया गया नाटू-नाटू

अवॉर्ड की अनाउंसमेंट से पहले स्टेज पर यह गाना लाइव परफॉर्म किया गया था. इस गाने के सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने यह गाना लाइव परफॉर्म किया. इस धमाकेदार परफॉर्मेंस की अनाउंसमेंट के लिए दीपिका पादुकोण स्टेज पर आई थीं. जब परफॉर्मेंस की बारी आई तो सिंगर्स से लेकर डांसर्स ने ऐसा समा बांधा कि कहीं से लग ही नहीं रहा था कि आप स्टेज परफॉर्मेंस देख रहे हैं. ऐसा लग रहा था कि मानो फिल्म का ही सीन हो. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि डांसर्स ने फिल्म की कास्ट को अच्छी टक्कर दी है. उनकी एनर्जी कहीं भी जूनियर एनटीआर और रामचरण से कम नहीं.

Advertisment

Advertisment
Advertisment