Advertisment

पहलाज निहलानी ने फिल्म अवतार पर गोविंदा के बयान को लेकर किया दावा, बोले- ‘उसके दिमाग का डिस्क घूम गया’

हाल ही में, फिल्म मेकर पहलाज निहलानी ने गोविंदा के इस दावे को खारिज कर दिया कि उन्हें जेम्स कैमरून की अवतार फिल्म ऑफर की गई थी. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
govinda movie avatar

govinda movie avatar( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड के शानदार एक्टर गोविंदा ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, हाल ही में गोविंदा ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अवतार को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म के डायरेक्टर कैमरून जेम्स ने उन्हें अवतार 2 ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया, जिसके बाद एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व प्रमुख और फिल्म मेकर पहलाज निहलानी ने इक बयान पर अपनी राय दी है.

Advertisment

गोविंदा को ऑफर हुई बॉलीवुड की अवतार

हाल ही में बातचीत में, पूर्व सीबीएफसी प्रमुख निहलानी ने गोविंदा के इस दावे का खंडन किया कि उन्हें जेम्स कैमरून की अवतार फिल्म ऑफर की गई थी. पहलाज ने कहा कि एक्टर-राजनेता ने अवतार को अपनी अधूरी हिंदी फिल्म समझ लिया. हीरो नंबर 1 एक्टर के बयान पर रिएक्शन देते हुए पहलाज ने कहा कि उन्होंने उनके साथ अवतार नामक एक फिल्म का निर्देशन किया था. उन्होंने इसके 40 मिनट फिल्माए थे, जिसे वे अपने बेस्ट कामों में से एक मानते हैं. 

गोविंदा अवतार टाइटल से हो गए कंफ्यूज

Advertisment

उन्होंने कमेंट करते हुए आगे कहा कि एक्टर अवतार टाइटल से कंफ्यूज हो गए थे. बाद में उन्होंने दावा किया कि वे हॉलीवुड फिल्म अवतार कर रहे थे. पहलाज ने मजाकिया अंदाज में कहा, उसके दिमाग का डिस्क घूम गया है. उसका भाषा हिंदी से अंग्रेजी में चला गया है. उन्होंने आगे बताया कि गोविंदा ने दावा किया कि उन्हें अवतार की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन वे भूल गए कि यह वास्तव में पहलाज निहलानी की अवतार थी. उन्होंने इसे एक बेस्ट त्रासदी बताया.

क्लाइमेक्स के कुछ हिस्से अधूरे रह गए

गोविंदा ने प्रोजेक्ट्स को रोकने और कुछ और करने का सुझाव दिया था. उन्होंने एक शेड्यूल में फिल्म को फिल्माने का प्रयास किया, लेकिन अचानक, कुछ कारणों से, बादाम के साथ चाय पीने के बाद उन्हें अस्वस्थ महसूस होने लगा, और उस दिन से उनका दिमाग ठीक नहीं है. उन्होंने निरर्थक बातें करना शुरू कर दिया, जिससे शेड्यूल में देरी हुई. कुछ गाने और क्लाइमेक्स के कुछ हिस्से अधूरे रह गए. सेट तैयार होता, वह जाग जाते, लेकिन फिर बेहोश हो जाते. बादाम खाने के बाद उनकी हालत का कारण आज भी रहस्य बना हुआ है.

Advertisment

फिल्म मेकर ने गोविंदा की तारीफ की

फिल्म मेकर ने कमेंट करते हुए कहा कि गोविंदा की अभिनय क्षमता बेजोड़ है. उन्होंने उन वजहों पर प्रकाश डाला, जिससे उनके करियर में गिरावट आई. निहलानी ने कहा, वह धीरे-धीरे अधिक अंधविश्वासी होते गए. निहलानी ने आगे बताया कि वह हमेशा कुछ हद तक भोले थे, सेट पर झूमर गिरने या कादर खान के डूबने जैसी घटनाओं की भविष्यवाणी करते थे. वह इन मान्यताओं के आधार पर कपड़े बदलने पर जोर देते थे और विशिष्ट दिनों पर कुछ कार्य करने से मना कर देते थे. उनकी आदतन देरी के साथ, ये कारक उनके पतन का कारण बन गया.

Source : News Nation Bureau

Govinda movies Govinda Birthday film avatar गोविंदा Govinda Instagram Pahlaj Nihalani govinda film Avatar Govinda got confused with Avatar Govinda govinda movie avatar
Advertisment
Advertisment