Shah Rukh Khan Pak Actor: पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख खान पर लगाए गंभीर आरोप, बयान पढ़कर हंसेंगे SRK फैंस

Kabhi Alvida Naa Kehna: शाहरुख खान की फिल्म कभी अलविदा न कहना समय से आगे की कहानी थी. हालांकि, इसे दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan Pak Actor

Shah Rukh Khan Pak Actor( Photo Credit : social media)

Shah Rukh Khan Pak Actor: भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान पर तरह-तरह के आरोप लगते हैं. उनके करोड़ों फैंस के बीच हेटर्स की भी कमी नहीं है. खासतौर पर पाकिस्तान से कई बार कलाकार शाहरुख खान पर हमले बोलते रहते हैं. हालांकि, SRK फैंस इन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर देते हैं.अब एक बार फिर किंग खान के खिलाफ एक पाकिस्तानी एक्टर ने विवादित बयान दिया है. इस एक्टर ने किंग खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए क्रेडिट देने की मांग कर डाली है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Karan Johar Kids: हमारी मां कौन है? करण जौहर से ऐसे सवाल पूछते हैं बच्चे, डायरेक्टर परेशान

कभी अलविदा न कहना से जुड़ा है मामला

साल 2006 में शाहरुख खान की एक फिल्म आई थी जिसका नाम कभी अलविदा ना कहना है. इस फिल्म के गाना 'मितवा' जबरदस्त हिट हुआ था. फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनी है जिसमें शादी में बेवफाई के मुद्दे को उठाया गया था. शाहरुख के अलावा लीड रोल में रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और अभिषेक बच्चन थे. इस फिल्म को समय से बहुत की कहानी बताया जाता है जिसकी वजह से यह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के किरदार देव सरन को पाकिस्तानी एक्टर ने कॉपी बताया है. 

पाकिस्तानी एक्टर का दावा

पाकिस्तानी अभिनेता शाहरुख खान पर अपने ड्रामा परवाज़ के किरदार को चुराने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म में उनके ड्रामे परवाज में निभाए गए उनके किरदार की नकल की थी.पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल 'ज़बरदस्त विद वसी शाह' पर के दौरान तौकीर नासिर ने दावा किया कि 'कभी अलविदा ना कहना' में शाहरुख खान का किरदार देव सरन उनके नाटक 'परवाज़' से सीधा कॉपी किया गया था. 

शाहरुख ने नहीं दिया क्रेडिट

नासिर ने कहा, "एक फिल्म शाहरुख ने मेरी की है. परवाज़ ड्रामा का पूरा किरदार उसने वैसा ही कॉपी किया है. मैं इसकी सराहना करता हूं लेकिन उसको क्रेडिट देना चाहिए था. करण जौहर को देना चाहिए था.नासिर ने बताया कि शाहरुख का किरदार उनसे मिलता-जुलता है. हालांकि, उन्होंने ड्रामे में अपने नेगेटिव किरदार को कभी अलविदा न कहना में ग्लैमराइज करने की भी बात कही.

नासिर ने आगे दावा किया कि कभी अलविदा ना कहना प्रसिद्ध लेखक मुस्तनसर हुसैन तरार की किताब परवाज़ पर आधारित थी. फिल्म निर्माताओं ने उन्हें भी क्रेडिट नहीं दिया जो सही नहीं है. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और किरण खेर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं.

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan Kabhi Alvida Naa Kehna रानी मुखर्जी karan-johar प्रीति जिंटा Tauqeer Nasir कभी अलविदा ना कहना अभिषेक बच्चन करण जौहर
Advertisment
Advertisment