logo-image
लोकसभा चुनाव

Fawad Khan Comeback: बॉलीवुड में 8 साल बाद लौट रहे हैं फवाद खान, ग्रैंड होगी पाकिस्तानी एक्टर की वापसी

सुप्रीम कोर्ट ने 28 नवंबर 2023 को भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया

Updated on: 03 Jul 2024, 07:03 PM

नई दिल्ली:

Fawad Khan Comeback: पाकिस्तानी एक्टर के बैन होने के बाद फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं. लंबे समय से भारतीय फैंस फवाद खान के कमबैक का इंतजार कर रहे थे. अब ये लंबा इंतजार खत्म होने वाला है. फवाद खान के दीवाने उनके नये प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हो जाएं. जी हां. करीब आठ साल बाद फवाद खान हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. फवाद खान की नई बॉलीवुड फिल्म को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है. फवाद खान की फीमेल फैन-फॉलोइंग भी इस खबर से खुश हो सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने पति राघव चड्ढा पर लुटाया प्यार, फैंस के सामने किया ये बड़ा खुलासा

भारत में शानदार वापसी करेंगे फवाद खान
फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी अभिनेता वाणी कपूर के साथ एक नई फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. खबर है कि फिल्म का निर्माण शुरू होने वाला है. फिल्म को लेकर मेकर्स ने सस्पेंस बरकरार रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

ये होगी एक्टर की नई फिल्म
सूत्रों के अनुसार, इस प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द ही लंदन में शुरू होगी, जिसका प्री-प्रोडक्शन पहले ही फाइनल हो चुका है. प्रोजेक्ट के बारे में विशेष जानकारी गुप्त रखी जा रही है, क्योंकि निर्माता अपनी प्रमुख कास्टिंग के बारे में गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं. 

क्या है फिल्म की कहानी
फवाद खान की अपकमिंग फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है. ये दो टूटे हुए लोग किस्मत की वजह से एकसाथ आते हैं और अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हैं..फिर उन दोनों का प्यार में पड़ना उनके इलेक्ट्रिक कनेक्शन के साथ फिल्म का अंत शामिल है. यह प्रोजेक्ट इस साल सितंबर में फ्लोर पर आने वाला है और नवंबर तक खत्म हो जाएगा. फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीदें हैं. 

भारत में हट चुका है पाकिस्तानी कलाकारों से बैन
बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने 28 नवंबर को भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था. इस बीच, फवाद को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘कपूर एंड संस’ में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Mickey Dhamijani: क्यों वायरल हो रहा है ये डॉक्टर ? ऋतिक रोशन की कृष से क्या है कनेक्शन