Advertisment

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' के साथ बॉलीवुड में कमबैक करेंगे फवाद खान, जानें क्या बोले प्रोड्यूसर?

आठ साल बाद फवाद खान हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.अफवाहें चल रही हैं कि फवाद कार्तिक आर्यन की फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Fawad Khan

Fawad Khan ( Photo Credit : Social MediaFawad Khan )

Fawad Khan Bollywood Comeback: भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने के बाद कई एक्टर्स को झटका लगा था, इनमें  फवाद खान का नाम भी शामिल था. फवाद के भारत में कई फैंस हैं जो उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. तो बस फिर अब फवाद के भारतीय फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां. करीब आठ साल बाद फवाद खान हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. अफवाहें चल रही हैं कि फवाद  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म में एक कैमियो भूमिका में निभाते नजर आ सकते हैं. 

Advertisment

कैमियो भूमिका में नजर आएंगे फवाद!

साल 2016 के 'उरी अटैक' के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन कर दिया गया था. भारत सरकार के इस फैसले ने दुनिया भर में कोहराम मचा दिया था. वहीं अब खबर है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में एक कैमियो भूमिका में नजर आ सकते हैं.  हालांकि, फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने तुरंत इसे खारिज कर दिया. इन अफवाहों के बारे में उन्होंने एचटी सिटी को बताया, "नहीं, यह खबर पूरी तरह से झूठी है."बता दें कि कार्तिक आर्यन-स्टारर  'भूल भुलैया 3' बॉक्स ऑफिस पर 'सिंघम अगेन' के साथ टकराव के लिए तैयार है, क्योंकि दोनों फिल्में दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

Advertisment

वाणी कपूर के साथ आएंगे नजर!

वहीं कुछ दिनों पहले फिल्मफेयर की रिपोर्ट में कहा गया था कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ एक नई फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. खबर आई थी कि फिल्म का निर्माण शुरू होने वाला है. फिल्म को लेकर मेकर्स ने सस्पेंस बरकरार रखा है. कहा तो ये भी जा रहा था कि इस प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द ही लंदन में शुरू होगी, जिसका प्री-प्रोडक्शन पहले ही फाइनल हो चुका है. प्रोजेक्ट के बारे में विशेष जानकारी गुप्त रखी जा रही है, क्योंकि निर्माता अपनी प्रमुख कास्टिंग के बारे में गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisment

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi Tripti Dimri bhool bhulaiya 3 मनोरंजन की खबरें Fawad Khan Bollywood Comeback Actor Kartik Aaryan pakistani actor fawad khan Bollywood News Fawad Khan
Advertisment
Advertisment