logo-image
लोकसभा चुनाव

Sarwat Gilani: पाकिस्तानी एक्ट्रेस के शॉकिंग खुलासे, मां बनने के बाद अपने ही बच्चे को मार देना चाहती थी

सरवत गिलानी पाकिस्तानी सिनेमा की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टेलीफिल्म 'शादी और तुम से' में शानदार काम किया था.

Updated on: 02 Jul 2024, 10:22 PM

नई दिल्ली:

Sarwat Gilani: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा कर दिया है. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद से जुड़े अनुभव साझा किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन को बेहद खतरनाक बताया है. उन्होंने बताया कि कैसे उनके पति फहाद मिर्जा ने उनका साथ दिया. पाकिस्तानी अदाकारा ने एरी डिजिटल को दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि मां बनने के बाद वह दर्द और हालात झेल नहीं पा रही थीं. यहां तक कि वह इतने गहरे डिप्रेशन में थी कि अपने नवजात बच्चे को नुकसान पहुंचाना चाहती थीं. 

ये भी पढ़ें- अजान और मंगल मंत्रों के बीच हुई सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी, दोस्त ने किए खुलासे

बेहद भयानक था डिलीवरी के बाद का ड्रिप्रेशन
अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सरवत ने बताया, "उस दौरान मुझे पता चला कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन क्या है. मैं अस्पताल में चार दिन बाद अपने बच्चे से मिली क्योंकि मेरी एक गंभीर सर्जरी हुई थी. उसे दूध पीने में परेशानी हो रही थी और मुझे भी परेशानी हो रही थी. इसलिए, मुझे लगा कि मुझे उसे छोड़ देना चाहिए ताकि मैं जिस तनाव से गुज़र रही हूं उससे छुटकारा पा सकूं. जब मैं कमरे में दाखिल हुई तो मैं रो रही थी. मैंने फहाद से कहा कि मैं नवजात को चोट पहुंचाना चाहती हूं. उसने मुझे बताया कि ये पोस्टपार्टम डिप्रेशन है."

उन्होंने आगे कहा, यह आपकी स्थायी भावना नहीं है लेकिन महिलाओं को यह पता चला होना चाहिए कि यह सिर्फ़ आपकी मानसिक स्थिति है जिससे आप गुज़र रही हैं. इसलिए, आपको पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में पढ़ना चाहिए. उस अवस्था में किसी व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है."

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हैं सरवत
सरवत गिलानी पाकिस्तानी सिनेमा की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टेलीफिल्म 'शादी और तुम से' में शानदार काम किया था. हालांकि, सरवत ने सैम सादिक की जॉयलैंड में अपने सपोर्टिंग रोल के लिए काफी वाहवाही बटोरी थी. 

सरवत ने अगस्त 2014 में कॉस्मेटोलॉजी सर्जन और अभिनेता फहाद मिर्जा से शादी की थी. दंपति के दो बेटे भी रोहन मिर्जा और आरिज़ मुहम्मद मिर्जा हैं. 

ये भी पढ़ें- 28 साल छोटी एक्ट्रेस को Kiss करने पर ट्रोल हुए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- 'मुझे करने में...'