logo-image
लोकसभा चुनाव

Sanya Malhota-Hania Amir: सान्या मल्होत्रा से पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मांगी मदद, शादी से जुड़ा है मामला

Sanya Malhota Urfi Javed: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा हाल ही में उर्फी जावेद के शो अनकैंसेबल के एपिसोड में दिखाई दी थीं.

Updated on: 11 May 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Sanya Malhota-Hania Amir: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके पास पाकिस्तान से एक एक्ट्रेस ने मदद मांगी है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं हानिया आमिर हैं. हानिया की इंडिया में जबरदस्त फॉलोइंग है. उन्होंने मेरे हमसफर शो में हाला बनकर सबका दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस की मासूमियत पर भारतीय फैंस दिल हार बैठे थे. हाल में हानिया ने सान्या मल्होत्रा से सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है. मामला शादी से जुड़ी है क्योंकि एक्ट्रेस सान्या की मैचमेकिंग स्किल का फायदा उठाना चाहती हैं. हम आपको पूरा मामला बताते हैं. 

मैचमेकिंग करवाती हैं सान्या मल्होत्रा
हाल ही में सान्या मल्होत्रा फैशन क्वीन उर्फी जावेद के चैट शो अनकैंसेबल में नजर आई थीं. पॉडकास्ट के आधिकारिक पेज पर शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर सान्या और उर्फी की बातचीत की एक शॉर्ट क्लिप साझा की गई थई. वीडियो में सान्या ने अपनी मैचमेकिंग स्किल्स के बारे में बात की. सान्या ने उर्फी को बताया कि वो मैचमेकिंग में काफी अच्छी हैं. उन्होंने बहुत सारे लोगों की शादियां करवाई हैं. 

सान्या ने करवाई अपनी बहन की शादी
वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "कुछ उड़ सकते हैं, कुछ लाइट से भी तेज दौड़ सकते हैं, लेकिन सान्या की पावर है मैचमेकिंग. इसके बारे में और जानना चाहते हैं? अनकैंसेबल पॉडकास्ट के इस एपिसोड में @sanyamalhotra_ और @urf7i के बीच खास बातचीत देखें. वीडियो में उर्फी सान्या से पूछती हैं, तुमने अपनी बहन की शादी कैसे करवाई, इस पर सान्या बताती हैं कि वो मैचमेकिंग में बहुत अच्छी हैं. उन्होंने अपनी बहन की शादी करवाई और बाकी कुछ दोस्तों को भी मिलवाया जो आज मैरिड हैं. " 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@uncancellablewithuorfijaved)

सान्या और उर्फी की इस वीडियो पर हानिया आमिर ने अपना रिएक्शन दिया है. हनिया आमिर ने लिखा, "हेल्प करो @sanyamalhotra_।" सान्या ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया, "@haniaheheofficial ज़रूर बहन."

हानिया के इस कमेंट पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें सुझाव दिया कि वह रैपर बादशाह से शादी करें. हनिया अक्सर बादशाह के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. पिछले महीने दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी. दोनों की डेटिंग की भी अफवाहें उड़ती रहती हैं.