Advertisment

KKBKKJ Trailer Launch: Palak Tiwari की इस ड्रेस के पीछे छिपा है एक सीक्रेट

बॉलीवुड में डेब्यू को बेकरार पलक तिवारी का फिल्मी सफर फाइनली शुरू होने वाला है. पलक बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
palak tiwari

पलक तिवारी( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में डेब्यू को बेकरार पलक तिवारी का फिल्मी सफर फाइनली शुरू होने वाला है. पलक बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. 10 अप्रैल यानी कि आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस खास मौके पर एक शानदार इवेंट रखा गया था. इस इवेंट में सलमान खान से लेकर शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम के स्टाइल ने लाइम लाइट बटोरी. हालांकि पलक तिवारी किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. पलक ने भी इस इवेंट में बेहद हॉट ड्रेस पहनी थी. पलक लग भी किसी बार्बी की तरह रही थीं लेकिन वह हॉट लुक की जगह उनकी ड्रेस का फैब्रिक चर्चा में बना हुआ है. आप भी जब उनकी ड्रेस की हकीकत जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे. उनकी इस ड्रेस को 100% ईकोफ्रेंडली कहा जा सकता है.

Advertisment

ईकोफ्रेंडली कैसे बनी ड्रेस?

पलक तिवारी ने इस इवेंट को और खास और यादगार बनाने के लिए इस मौके पर जो ड्रेस पहनी वो सस्टेनेबल कपड़े की बनी थी. Sustainable Cloth का मतलब होता है वह कपड़ा जो ईरोफ्रेंडली रिसोर्स से बना हो जैसे कि नैचुरल फाइबर या रीसाइकिल किए गए मैटीरियल से बना फैब्रिक. पलक ने भी या तो रीसाइकिल मैटीरियल से बने फैब्रिक की ड्रेस पहनी या फिर नैचुलर फाइबर की. लेकिन उनकी ड्रेस सस्टेनेबल फैब्रिक की थी. बाकी ओवर ऑल लुक तो नंबर वन था ही.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी किया पास

इंटरनेट यूजर्स पलक की खूब तारीफें कर रहे हैं. रोहन ने लिखा, पलक वाकई खूबसूरत हैं. ताहिरा ने लिखा, फेसकट शानदार है. श्वेता ने पलक को क्यूट बताया लेकिन मेहनाज को ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आई. उन्होंने लिखा, ट्रेलर लॉन्च के मौके के लिए यह ड्रेस परफेक्ट नहीं है. समीम ने पलक की तारीफ करते हुए उनकी मम्मी श्वेता तिवारी को याद किया. बता दें कि अब तक पलक म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं. उनके गाने 'बिजली बिजली' और अब्दु के साथ आए 'प्यार' को खूब पसंद किया गया था. अब देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

Salman Khan KKBKKJ Palak Tiwari
Advertisment
Advertisment