logo-image
लोकसभा चुनाव

इब्राहिम अली संग पटौदी पैलेस पहुंचीं पलक तिवारी? तस्वीरें देख रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने किया कमेंट

इब्राहिम अली खान ने पलक तिवारी की फोटोज पर कमेंट किया है. वहीं फोटोज को देख लोगों के मन में सवाल बना हुआ है कि क्या पलक तिवारी पटौदी पैलेस में हैं? चलिए जानते हैं....

Updated on: 28 Jun 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

Palak Tiwari, Ibrahim Ali Khan: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. पलक और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान के अफेयर की खबरे काफी उड़ीं हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है. हाल ही में अब इब्राहिम ने पलक की फोटोज पर कमेंट किया है. वहीं फोटोज को देख लोगों के मन में सवाल बना हुआ है कि क्या पलक तिवारी पटौदी पैलेस में हैं? चलिए जानते हैं....

पटौदी पैलेस पहुंची पलक तिवारी? 

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज दो देख उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट कर दिया.  इब्राहिम ने इन तस्वीरों पर'लुकिंग गुड' का कमेंट किया, जिसके बाद से दोनों स्टार किड फिर सुर्खियों में हैं. वहीं, इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के कमेंट बाद लोगों का ध्यान पलक की फोटोज पर तो गया ही साथ ही इस व्हाइट हाउस पर गया जिसके टेरिस पर खड़ी होकर पलक ने एक से बढ़कर एक पोज दिए. तस्वीरों और लोकेशन को देखकर ऐसा लगा कि मानों पलक ने ये तस्वीरें सैफ के पटौदी पैलेट में खिंचवाई हैं. हालांकि ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के घर से निकली थी पलक

कुछ दिनों पहले पलक तिवारी (Palak Tiwari) को इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के जुहू वाले घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था. सबसे पहले इब्राहिम अपनी नई गाड़ी में घर से बाहर निकले और उन्होंने पपराज़ी को अंगूठा दिखाया और स्माइल दी. इस दौरान वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आए. इसके बाद पलक भी उनके घर से बाहर निकलती दिखी और अपनी कार में जाकर बैठी. पलक भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई थी. बता दें, दोनों को कई बार पार्टीज और डिनर डेट पर साथ देखा गया है.

पलक-इब्राहिम का वर्कफ्रंट

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक ने साल 2023 में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका रोल भले ही कम था, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. वहीं इब्राहिम अली खान एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो करण जौहर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट खुशी कपूर नजर आएंगी. हालांकि फिल्म को लेकर इससे ज्यादा खबर अभी सामने नहीं आई है.