Advertisment

बढ़ रही पलक-इब्राहिम की लव स्टोरी? रूमर्ड बॉयफ्रेंड के घर से निकलती दिखीं एक्ट्रेस; Video वायरल

पलक तिवारी को इब्राहिम अली खान के जुहू वाले घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ibrahim Ali Palak Tiwari

Ibrahim Ali, Palak Tiwari ( Photo Credit : Social Media)

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के अफेयर की खबरे काफी उड़ीं हैं. क्योंकि दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. वहीं अब एक बार फिर दोनों को स्पॉट किया गया, लेकिन इस बार पलक इब्राहिम के घर में नजर आईं. दोनों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है... 

Advertisment

 रूमर्ड बॉयफ्रेंड के घर से निकली पलक

पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को कई बार पार्टीज और डिनर डेट पर साथ देखा गया है. वहीं हाल ही में पलक को इब्राहिम के जुहू वाले घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. सबसे पहले इब्राहिम अपनी नई गाड़ी में घर से बाहर निकले और उन्होंने पपराज़ी को अंगूठा दिखाया और स्माइल दी.इस दौरान वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आए. इसके बाद पलक भी उनके घर से बाहर निकलती दिखी और अपनी कार में जाकर बैठी. पलक भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Advertisment

इब्राहिम के परिवार के साथ गई थीं गोवा

कुछ समय पहले इब्राहिम अपनी बहन सारा, और मां अमरीता के साथ गोवा गए थे. जब वो वापस लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पलका को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ऐसे में कयास लगाए गए कि पलक इब्राहिम के परिवार के साथ गोवा वेकेशन पर गई थी. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के बारे में परिवार वालों को भी पता है. हालांकि पलक ने इस खबर को खारिज किया है और कहा है कि इब्राहिम सिर्फ उनके दोस्त हैं. 

पलक-इब्राहिम का वर्कफ्रंट

Advertisment

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक ने साल 2023 में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका रोल भले ही कम था, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. वहीं इब्राहिम अली खान एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो करण जौहर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट खुशी कपूर नजर आएंगी. हालांकि फिल्म को लेकर इससे ज्यादा खबर अभी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer: कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक है कलियुग की काशी के भैरव की कहानी

Source : News Nation Bureau

Palak Tiwari video एंटरटेनमेंट न्यूज़ पलक तिवारी ibrahim ali khan मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi इब्राहिम अली खान Palak Tiwari
Advertisment
Advertisment