Advertisment

Palak Tiwari: सर्दियों में छोटे कपड़े पहने दिखीं पलक तिवारी, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

टीवी की सबसे मशहूर स्टार श्वेता तिवारी की बेटी स्टारकिड और एक्ट्रेस पलक तिवारी की काफी फैन फॉलोइंग है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

Palak Tiwari( Photo Credit : Social Media)

टीवी की सबसे मशहूर स्टार श्वेता तिवारी की बेटी स्टारकिड और एक्ट्रेस पलक तिवारी की काफी फैन फॉलोइंग है. पलक तिवारी के काफी टाहने वाले भी हैं. डीवा को उनके स्टाइल के लिए पसंद किया जाता है. अक्सर एक्ट्रेस अपने नए-नए लुक्स में नजर आती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस एक बेहद ही अनोखे लुक में नजर आईं. लेकिन, उनका नया लुक नेटिजन्स से तारीफें बटोरने में विफल रहा. आपको बता दें कि, पलक तिवारी के मुताबिक पलक का सर्दियों की शाम के लिए ऐसा लुक सही नहीं था.

Advertisment

आपको बता दें कि, शुक्रवार की रात मुंबई में स्टार किड को पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था. चिक लुक में वह हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं. एक्ट्रेस के लुक के बारे में बात करें तो, भूरे रंग की लेदर पैंट की एक जोड़ी और एक मैरून कोर्सेट टॉप पहने हुए एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही थी. उन्होंने इसे ब्लैक स्ट्रैपी सैंडल के साथ पेयर किया और लुक को पूरा करने के लिए शोल्डर बैग भी पेयर किया. पलक ने अपने बाल खुले रखे और ढेर सारे ब्लश और हाइलाइटर के साथ डेवी-फिनिश मेकअप किया. साथ ही ऑन-फ्लीक आइब्रो, विंग्ड आईलाइनर और न्यूड पाउट ने उनका मेकअप पूरा किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

पलक के इस लुक पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया. बहुतों ने कमेंट सेक्शन कई मतलबी बातें की. उनके पहनावे पर रिएक्शन  देते हुए एक यूजर ने लिखा, "इनका तो गर्मियां का मौसम चल रहा है." एक अन्य ने लिखा, "इन लोगों को ठंडा नहीं लगती है... पता नहीं क्या खाते हैं... लेकिन वह हॉट हैं." एक नेटिजन ने पूछा, "बहन, ठंडी नहीं लग थी क्या यार?"

Advertisment

यह भी पढ़ें - Face tightening excercise : 37 साल की उम्र में भी Deepika के चेहरे पर दिखता है ग्लैम, इन एक्सरसाइज से खुद की स्किन रखें फिट

पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पिछले साल एक्ट्रेस ने 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अब, वह सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं. कथित तौर पर, वह रोमियो एस 3 में भी दिखाई देंगी जो तमिल भाषा की फिल्म 'सिंघम 3' की रीमेक है. 

Shweta Tiwari news-nation Palak Tiwari looks Palak Tiwari Salman Khan news nation entertainment news Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Advertisment
Advertisment