Advertisment

Ramayana: रामायण में ये बच्ची बनेगी छोटी सीता माता, कौन है ये चाइल्ड आर्टिस्ट ?

Ramayana: रामायण में ये बच्ची बनेगी छोटी सीता माता, कौन ये चाइल्ड आर्टिस्ट ?

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kiara Sadh In Ramayana

Kiara Sadh In Ramayana( Photo Credit : Social Media)

Kiara Sadh In Ramayana: साउथ की मल्टी स्टारर फिल्म रामायण (Ramayana) काफी चर्चा में है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल प्ले करने वाले हैं. उनके अपोजिट साउथ सेंसेशन साई पल्लवी (Sai Pallavi) होंगी. रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे. वहीं पल्लवी सीता माता के रोल में नजर आएंगी. नितेश तिवारी की रामायण इन दिनों भारतीय सिनेमा में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बनी हुई है. अब फिल्म को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है. इसने बड़े पैमाने पर हलचल पैदा कर दी है. हमें प्रोजेक्ट से एक और रोमांचक कास्ट अपडेट के बारे में पता चला है. टीवी के पॉपुलर सीरियल पांड्या स्टोरी की एक बाल कलाकार को भी रामायण में खास रोल मिला है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mumtaz: पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाओ, बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने की सरकार से अपील

कियारा साध बनेंगी छोटी सीता

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण में पंड्या स्टोर की एक्ट्रेस कियारा साध अहम रोल निभाती नजर आएंगी. उन्होंने शो में युवा नताशा की भूमिका निभाई थी. कियारा को रामायण में छोटी सीता माता के किरदार के लिए चुना गया है. वह साई पल्लवी के बचपन के रोल में दिखेंगी. हालांकि, अभी इस खबर को लेकर कियारा की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiara Sadh Official 🧿 (@kiarasadh)

टीवी की पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट हैं कियारा

कियारा साध टीवी की सबसे पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं. उनके खाते में काम की एक बड़ी लिस्ट है. फैंस ने कियारा को टीवी सीरियल पंड्या स्टोर में खूब प्यार दिया था. शो में उन्होंने युवा नताशा की भूमिका निभाई थी. वहीं टीवी शो रायसिघानी बनाम रायसिंघानी में युवा अनुष्का (जेनिफर विंगेट) का रोल प्ले किया था. कियारा छोटे पर्दे पर कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रही हैं.

रामायण की बात करें तो इसमें केजीएफ फेम एक्टर यश रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में लारा दत्ता और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार क्रमशः कैकेयी और सूर्पनखा के किरदार में दिखएंगे. कथित तौर पर रवि दुबे लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे जबकि सनी देओल भगवान हनुमान का शक्तिशाली किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2025 में दिवाली पर रिलीज हो सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiara Sadh Official 🧿 (@kiarasadh)

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर रामायण कियारा साध बॉलीवुड न्यूज नीतिश तिवारी पांड्या स्टोर नीतेश तिवारी Pandya Store Kiara Sadh साई पल्लवी Ranbir Kapoor Nitesh Tiwari Bollywood News Ramayana
Advertisment
Advertisment