Advertisment

Criminal Justice Season 4: क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 का हुआ अनाउंसमेंट, माधव मिश्रा बन वापसी करेंगे पंकज त्रिपाठी 

क्राइम ड्रामा सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस के मोस्ट अवेटेड सीजन का अनाउंसमेंट कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. नई किस्त में एक्टर पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के रूप में वापसी करेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Criminal Justice Season 4

Criminal Justice Season 4( Photo Credit : file photo)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने आखिरकार शुक्रवार को क्राइम ड्रामा सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस के मोस्ट अवेटेड सीजन का अनाउंसमेंट कर दिया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. नई किस्त में एक्टर पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के रूप में वापसी करेंगे. एक बयान में, एक्टर ने कहा कि नया चेप्टर मिश्रा के जीवन और जटिल मामलों को इतनी आसानी के साथ सामने लाने के बारे में विस्तार से बताएगा. ऑन-स्क्रीन वकीलों की प्रसिद्धि के हॉल में, मुझे लगता है कि माधव मिश्रा ने क्रिमिनल जस्टिस के साथ अपनी जगह बना ली है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

माधव मिश्रा बन लौटेंगे पंकज त्रिपाठी

आगो एक्टर ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सीरीज़ में माधव का किरदार मुझसे कितना मिलता-जुलता है. हर जीत मुझे अपनी जैसी लगती है और हर हार ऐसी लगती है एक परसनल लॉस. मैं डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर नए सीज़न की घोषणा करने के लिए एक्साइटमेंट हूं और मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इस सीज़न को पहले की तरह ही प्यार देना जारी रखेंगे. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने पोस्ट को कैप्शन दिया. कोर्ट जारी है, और नये सीज़न की तैयारी भी. आ रहे हैं माधव मिश्रा, क्रिमिनल जस्टिस  के नए सीज़न के साथ आ रहा है. 

Advertisment

फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी

क्रिमिनल जस्टिस की शुरुआत 2018 में अपने पहले सीज़न के साथ हुई थी जिसे 2008 में इसी नाम की ब्रिटिश टेलीविजन श्रृंखला से रूपांतरित किया गया था. क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स नामक दूसरा सीज़न 2020 में आया, इसके बाद तीसरा अध्याय, क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच, 2022 में आया. क्रिमिनल जस्टिस का निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. बता दें कि पंकज त्रिपाठी आखिरी बार मर्डर मुबारक में नजर आए थे. वह अगली बार मिर्ज़ापुर 3 में नज़र आएंगे. रिलीज़ डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है.

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi ott Pankaj Tripathi interview Pankaj Tripathi Pankaj Tripathi Criminal Justice Criminal Justice Season 4 डांस दीवाने 4 पंकज त्रिपाठी माधव मिशा
Advertisment
Advertisment