Advertisment

RRKPK Special Screening: पैप्स ने फोटो लेना चाहा, तो जया बच्चन का निकला ये रिएक्शन, देखें वीडियो

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीते दिन एक स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट रखा गया था. इस इवेंट में जया बच्चन भी शामिल हुई थीं. दिग्गज अदाकारा की की इवेंट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Jaya Bachchan

RRKPK Special Screening( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन्स मे बिजी हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ग्रैंड रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. इस स्टार-स्टडेड इवेंट मे बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने भाग लिया और स्टाईल में पहुंचे. दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं. लेकिन जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा वह था जया बच्चन का पैप्स के साथ व्यवहार. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, जया बच्चन को करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के स्पेशल प्रीमियर के लिए वेन्यू पर पहुंचते देखा गया. लाल जोड़े में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जया जी ने लाल रंग की लंबी मिडी ड्रेस के साथ मैचिंग प्रिंटेड लॉन्ग जैकेट पहनी हुई थी. हॉल में प्रवेश करते समय पैपराजी ने चिल्लाकर जया बच्चन को कैमरे के सामने पोज देने के लिए कहा. दिग्गज अभिनेत्री ने अपने हाथों से अपने कान बंद कर लिए और मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं बहरी नहीं हूं चिल्लाओ मत." इसके बाद वह एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरती नजर आईं और अपनी बेटी और बेटे के साथ हॉल में दाखिल हुईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा, स्पेशल प्रीमियर के लिए अभिषेक नीली हुडी और नीली डेनिम जींस में नजर आए. वह पीले चश्मे और नीली टोपी में सुपर कूल लग रहे थे, जबकि श्वेता ने सफेद टी, जींस और जैकेट में कैज़ुअल लुक में दिखाई दीं.  

यह भी पढ़ें - Kiara Advani:फैशन शो के दौरान सास बनीं कियारा की चीयरलीडर, वायरल हुई वीडियो 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  यह फिल्म गली बॉय के बाद आलिया और रणवीर का दूसरा ऑन-स्क्रीन सहयोग बन गई है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. बता दें कि, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Jaya Bachchan Ranveer Singh news-nation Abhishek Bachchan karan-johar Shweta Bachchan Nanda Alia Bhatt bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment