Advertisment

Parineeti-Raghav wedding: उदयपुर के इस शाही महल में फेरे लेंगे राघव-परिणीति, जानें वेडिंग वेन्यू डिटेल्स

खबरें हैं कि परणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी साल के आखिर में सितंबर से नवंबर के बीच शादी रचा सकते हैं. फैंस को भी परिणीति और राघव की लग्जरी वेडिंग का इंतजार है. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Parineeti Raghav wedding

Parineeti-Raghav wedding( Photo Credit : Social Media)

Parineeti-Raghav wedding: बॉलीवुड के नये कपल परणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी को लेकर चर्चा में हैं. कपल के इसी साल के आखिर में शादी रचाने की खबरें हैं. हालांकि, अभी तक परणीति और राघव का वेडिंग वेन्यू डिसाइड नहीं हो पा रहा था. अब ताजा रिपोर्ट्स में इसकी जानकारी सामने आ गई है. परणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान में ही रॉयल शादी रचाएंगे. कपल उदयपुर के एक शाही महल में सात फेरे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और कियारा आडवाणी ने भी राजस्थान में शादी रचाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  

Advertisment

परिणीति और राघव चड्ढा ने दिल्ली में क्लासिक इंगेजमेंट सेरेमनी की थी. अब दोनों अपनी शादी की तैयारियों को लेकर बिजी हैं. रिपोर्ट्स हैं कि कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू भी चुन लिया है. एक लंबी तलाश के बाद राघव और परिणीति ने उदयपुर में एक शानदार वेडिंग वेन्यू को फाइनल किया है. एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव उदयपुर में ओबेरॉय उदयविलास में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. कपल इस महल में सात फेरे लेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ओबेरॉय उदयविलास एक लग्जरी वेडिंग वेन्यू है जो उदयपुर में पिछोला झील के किनारे बना है. वेन्यू सुंदर झील के भव्य नजारों और शानदार बगीचों के बीच बसा है. 

Advertisment

कथित तौर पर परिणीति और राघव इसी वेडिंग वेन्यू को फाइनल कर सकते हैं. दोनों को इससे पहले राजस्थान में उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. राघव और परिणीति अपनी शादी को पारंपरिक और इंटिमेंट रखना चाहते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यहां सभी फैमिली फंक्शन और रीति-रिवाज भव्य तरीके से होंगे. शादी के लिए एक बॉलीवुड थीम भी रखी जाएगी. 

खबरें हैं कि परणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी साल के आखिर में सितंबर से नवंबर के बीच शादी रचा सकते हैं. फैंस को भी परिणीति और राघव की लग्जरी वेडिंग का इंतजार है. 

Parineeti-Raghav Wedding Raghav Chadha परिणाति चोपड़ा सगाई parineeti chopra net wroth परिणीति चोपड़ा parineeti ragahv roka ceremony Parineeti Chopra राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा वेडिंग
Advertisment
Advertisment