Advertisment

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अनोखी ट्रेनिंग

परिणीति के बारे में बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म 'केसरी' रिलीज हुई थी.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा ने शुरू की अनोखी ट्रेनिंग

परिणीति चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा किरदार में ढलने के लिए रोजाना दो घंटे साइना के मैच फुटेज और पब्लिक अपीयरेंस की वीडियो देख रही हैं. फिल्म 'इश्कजादे' की अभिनेत्री किरदार के साथ न्याय करने के लिए कोर्ट और कोर्ट के बाहर साइना के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisment

अपनी तैयारी के संबंध में एक बयान में परिणीति ने कहा, "मैं विजुअल लर्नर हूं. मैंने अपनी पूरी ट्रेनिंग टीम, अमोल गुप्ते सर और हर किसी से सबसे महत्वपूर्ण यह सलाह पाई कि मुझे साइना के मैच जरूर देखना चाहिए. मैंने ज्यादा बैडमिंटन मैच नहीं देखे हैं और मैं वास्तव में वैसे ही खेलना चाहती हूं जैसे वह (साइना) खेलती हैं."

परिणीति ने कहा, "साइना कोर्ट पर अपने हाथों, रैकेट, आक्रमकता का इस्तेमाल कैसे करती हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने व्यक्तित्व के हिस्से के रूप में शामिल करना चाहती हूं. इसलिए मुझे साइना के सारे मैच और वीडियो देखने हैं.

टी-सीरीज के भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार निर्मित बायोपिक के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. परिणीति से पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर आने वाली थीं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण श्रद्धा ने इस फिल्म कन्नी काट ली. फिल्म के लिए श्रद्धा बैडमिंटन खेलने की ट्रैनिंग भी ले रही थीं.

Advertisment

परिणीति के बारे में बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म 'केसरी' रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे. फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस धुआंधार कमाई करते हुए 143 करोड़ की कमाई कर ली है.

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopra training Saina Nehwal Biopic Shraddha Kapoor
Advertisment
Advertisment