Advertisment

'शादी की डेट कब है...' पैपराजी के इस सवाल पर शरमा गईं परिणीति, देखें VIDEO

परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ सगाई की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Parineeti Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding( Photo Credit : Social Media)

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सगाई के बाद से लगातार चर्चा में हैं. हाल में नेटफ्लिक्स पर परिणीति की फिल्म चमकीला का टीजर रिलीज हुआ था. इसमें एक्ट्रेस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. इस बीच सोशल मीडिया परिणीति का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. पैपराजी ने एक्ट्रेस को मुंबई में आउटिंग करते हुए स्पॉट किया गया. यहां कैमरामैन ने जब परिणीति से उनकी शादी की डेट्स के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस के गाल गुलाबी हो गए. परि की अदा पर उनके फैंस भी फिदा हो गए हैं. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा ने हाल में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ सगाई की है. कपल इसी साल अक्टूबर के महीने में शादी भी रचाने वाले हैं. हालांकि, शादी की कंफर्म डेट सामने नहीं आई है. इस बीच परणीति और राघव हाल में राजस्थान में स्पॉट हुए थे. कपल अपनी शादी के लिए वेडिंग वेन्यू तलाश रहे हैं.  

परिणीति को मंगलवार शाम को मुंबई में स्पॉट किया गया. यहां एक्ट्रेस व्हाइट कुर्ता और मैचिंग पलाजो पैंट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने पोनीटेल और कूल सनग्लासेस लगाए हुए थे. इस सिंपल समर लुक में परिणीति काफी प्यारी लग रही थीं. एक्ट्रेस यहां किसी मीटिंग में शामिल होने आई थीं. जैसे ही परिणीति बाहर निकलीं पैपराजी ने उन्हें क्लिक करना शुरू कर दिया. एक फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस से पूछा, "शादी की तारीख कब है? कुछ तो बताओ, छुपाओ मत अभी." 

इतना सुनते ही परिणीति शरमाते हुए कार में बैठ गईं. बाद में कुछ फोटोग्राफर्स ने उनसे शादी में इनवाइट करने की रिक्वेस्ट की. इस पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा, "बाय "

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते रविवार को परिणीति और राघव राजस्थान में अपना वेडिंग वेन्यू तलाश रहे थे. खबर है कि कपल राजस्थान के किसी शाही महल में शादी रचाएंगे. इस साल सितंबर और नवंबर के बीच दोनों की शादी होना तय है. एक्ट्रेस अपनी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह राजस्थान में भव्य तरीके से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. परणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा ने 16 मई 2023 को सगाई की थी.

परिणीति चोपड़ा इंगेजमेंट Parineeti-Raghav Wedding बॉलीवुड खबरें Raghav Chadha राघव चड्ढा इंगेजमेंट परिणाति चोपड़ा सगाई परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment