Advertisment

Parineeti Chopra: मां और सास के साथ वेकेशन पर निकलीं परिणीति चोपड़ा, शेयर की फोटोज

परिणीति ने सितंबर में राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक अंतरंग गंतव्य शादी की थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturegtdrty

Parineeti Chopra( Photo Credit : social media)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपने मैरिड हुड फेस को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही अब उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मालदीव का दौरा किया, इसमें एक्ट्रेस की  मां रीना चोपड़ा और सास अलका चड्ढा भी शामिल थीं. परिणीति (Parineeti Chopra) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लड़कियों की जर्नी की फोटोज भी शेयर की है. परिणीति ने बीच पर मस्ती करते हुए सभी लड़कियों की ग्रुप फोटोज पोस्ट कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सबसे बढ़िया थ्रोबैक वह है जब आप लड़कियों की जर्नी पर जाते हैं जिसमें आपकी मां और सास भी शामिल होती हैं! साथ ही, इतना स्वागत करने वाला और मेहमाननवाज़ करने के लिए वाल्डोर्फ एस्टोरिया को विशेष धन्यवाद! हम वापस आने के लिए मर रहे हैं.”

Advertisment

''इम्तियाज सर की आभारी हूं''

परिणीति (Parineeti Chopra)की सितंबर में शादी हुई है, इसे देखते हुए सभी लड़कियों की इस यात्रा की समयसीमा अभी स्पष्ट नहीं है.  परिणीति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार इम्तियाज अली की चमकीला में दिखाई देंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ लोकप्रिय पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभा रहे हैं. अपने रोल के बारें में बात करते हुए, उन्होंने कहा था, “इस अविश्वसनीय फिल्म में चमकीला के सिंगर साथी और पत्नी अमरजोत की भूमिका निभाना सौभाग्य की बात है और मैं इस अवसर के लिए वास्तव में इम्तियाज सर की आभारी हूं. दिलजीत के साथ स्क्रीन साझा करना बेहद समृद्ध अनुभव रहा है. मेरे लिए, गायन एक जुनून है और महान एआर रहमान के साथ सहयोग करना एक लंबे समय से अवेटेड सपना रहा है.'' परिणीति चोपड़ा ने अपने और राघव चड्ढा के पहले करवा चौथ समारोह की तस्वीरें साझा कीं थीं.  उन्होंने लिखा, ''पहला करवा चौथ मुबारक हो मेरी जान. 

परिणीति और राघव चड्ढा ने सितंबर में राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक अंतरंग गंतव्य शादी की थी. इस कपल ने अपनी हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह भी वहीं आयोजित किया. उन्होंने वहां एक रिसेप्शन भी आयोजित किया. उनके विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत दिल्ली में एक सूफी रात से हुई. परिणीति चोपड़ा की आगामी प्रोजेक्ट्स में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक और कैप्सूल गिल नामक फिल्म शामिल है. उन्हें आखिरी बार मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. एक्ट्रेस सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में भी नजर आई थीं.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi hindi news news nation actress Latest Hindi news Parineeti Chopra news nation bollywood news Bollywood News
Advertisment
Advertisment