Advertisment

Parineeti Chopra Diwali: मैरून साड़ी में क्या खूब लगीं परिणीति चोपड़ा, पति राघव चड्ढा संग ऐसे मनाई पहली दिवाली

Parineeti Chopra Diwali Photos: परिणीति चोपड़ा ने अपने ससुराल दिल्ली में पहली दिवाली सेलिब्रेट की है. डीप मैरून सीक्वेंस साड़ी में परि कमाल की खूबसूरत लग रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Parineeti Chopra Diwali

Parineeti Chopra Diwali( Photo Credit : social media)

Parineeti Chopra Raghav Chadha First Diwali: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शादी के बाद से काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी की है. इस साल परिणीति के लिए सभी त्योहार काफी खास होने वाले हैं. शादी के बाद परिणीति ने कल रात 12 नवंबर को अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की है. पति राघव चड्ढा के साथ परणीति ने ट्रेडिशनल लुक में दीपावली का त्योहार मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. तस्वीरों में कपल एक-साथ में कोजी पोज देते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा के लिए ये दिवाली काफी खास थी. उन्होंने अपने ससुराल दिल्ली में इसे सेलिब्रेट किया है. पति राघव चड्ढा और ससुरालवालों के साथ परिणीति ने दीपोत्स्व मनाया. कपल की दिवाली काफी जगमग और रोमांटिक रही है. फेस्टिवल के एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी पहली दिवाली की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस राघव चड्ढा के साथ हंसते-खिलखिलाते पोज दे रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन ससुराल और पति को My Home.... कहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

उन्होंने दिवाली के लिए डीप मैरून साड़ी पहनी थी, सीक्वेंस साड़ी में परि कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं राघव ब्लैक कुर्ता-पजामा के साथ मैचिंग मैरून शॉल डाले नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में कपल दिए जला रहे हैं तो एक और फोटो में परि राघव को किस कर रही हैं.

Advertisment

इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका घर दिवाली डेकोरेशन से सजा था. फूलो की रंगोली और जगमगाते दिए के साथ घर की तस्वीर साझा की थी. इस फोटो के साथ परिणीति ने अपने फैंस को दीपावली की शुभाकामनाएं दी थीं.  

publive-image

Source : News Nation Bureau

परिणीति चोपड़ा दिवाली फोटोज Raghav Chadha Parineeti Chopra Diwali परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment