Advertisment

Parineeti Chopra: फोटो क्लिक करते वक्त पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में पापराज़ी द्वारा मुंबई शहर के आसपास कहीं देखा गया था. जहां पेप्स पर एक्ट्रेस नाराज होती हुई देखी गई.

author-image
Garima Sharma
New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra ( Photo Credit : FILE PHOTO)

पार्टियों में शामिल होने से लेकर फिल्म स्क्रीनिंग तक, पपराज़ी सितारों को क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा को मुंबई शहर में देखा गया था, हालांकि, बिन बुलाए होने के कारण चीजें ठीक नहीं हुईं. वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा को उन लोगों पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है जो उनकी कार से बाहर निकलते ही उन्हें क्लिक करना शुरू कर देते हैं. नीली और लाल क्रॉप स्वेटशर्ट पहने एक्ट्रेस अपनी कार से बाहर निकलती है. तभी मीडियाकर्मी उन्हें क्लिक करना शुरू कर देते है. एक्ट्रेस उन्हें ऐसा करने से रोकती है और उस पर झपटती है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmyselfies.official)

फैंस कर रहे परिणीति चोपड़ा को सपोर्ट

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया चोपड़ा के समर्थन में आया और मशहूर हस्तियों की गोपनीयता पर हमला करने के लिए पापराज़ी की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, उनकी निजता का सम्मान करें. एक यूजर ने लिखा, हर कहीं पूछ जाते हो इंसान को गुस्सा आए गा हे. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, वे बेवकूफ लोग हैं, उनकी अपनी निजी जिंदगी भी है.

Advertisment

अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज में आएंगी नजर

परिणीति चोपड़ा अगली बार अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आएंगी. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड्स के पतन की सच्ची घटनाओं का पता लगाएगी. यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. अभिनेता को आखिरी बार कोड नेम तिरंगा में हार्डी संधू के साथ देखा गया था. हालांकि, फिल्म आडियंस को प्रभावित नहीं कर पाई.

शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं एक्ट्रेस

Advertisment

इस बीच, चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस साल जून में इस जोड़े ने सगाई कर ली और ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की. वे जल्द ही इसी महीने राजस्थान के उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी करने वाले हैं. हाल ही में उनकी शादी और रिसेप्शन के इनविटेशन की तस्वीरें वायरल हुईं.

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopra got angry at paparazzi परिणीति चोपड़ा सगाई Parineeti Chopra viral video parineeti chopra angry video परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा वीडियो Parineeti Chopra Parineeti Chopra Movie Parineeti Chopra films परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment