Advertisment

Parineeti Chopra : शादी के लिए लड़का ढूंढ रही हैं परिणीति चोपड़ा, खुद को लेकर किया ऐसा खुलासा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) वो अदाकारा हैं, जो सिर्फ अपने काम पर ज्यादा फोकस करती हैं. अदाकारा इस बीच अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं,  लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की है, जो सुर्खियों में है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
PARNEERTI 4

Parineeti Chopra( Photo Credit : Social Media)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) वो अदाकारा हैं, जो सिर्फ अपने काम पर ज्यादा फोकस करती हैं. अदाकारा इस बीच अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं,  लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की है, जो सुर्खियों में है. एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत करते हुए अदाकारा ने दावा किया है कि वर्तमान में उनके जीवन में कोई लड़का नहीं है, लेकिन शादी की बात चल रही है. उन्होंने कहा कि, 'मैं शादी करना पसंद करूंगी और अपने जीवन में बच्चे पैदा करना भी पसंद करूंगी.' परी ने आगे कहा कि उनकी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह, वो अपने करियर और जीवन में एक अच्छा बैलेंस चाहती हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝚆𝚊𝚗𝚍𝚎𝚛𝚒𝚗𝚐 𝚑𝚎𝚍𝚘𝚗𝚒𝚜𝚝 🫧 (@parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा ने मालती को बताया मैजिकल गर्ल -

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वो पीसी (Priyanka Chopra) और उनकी बेटी मालती (Malti Marie Chopra) से मिलने के लिए भी समय निकालती हैं, जो चोपड़ा परिवार का पहला बेबी हैं. मैरी के बारे में बात करते हुए मासी ने कहा, 'वो सबसे प्यारी छोटी सी चीज और आशीर्वाद है.' इसके अलावा अदाकारा ने मालती को मैजिकल गर्ल भी कहा. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा खबरों में बना हुआ है. मैरी को उनकी मासी मां कितना ज्यादा प्यार करती हैं, उसकी झलक उनकी बातचीत में साफ नजर आ रही है. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा प्रोजेक्ट -

बता दें कि मालती को जोनास ब्रदर्स के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में उनके माता-पिता के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से देखा गया था. उस दिन लोग मालती की खूबसूरती देखकर हैरान थे. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो, परिणीति के पास दो प्रोजेक्ट हैं, जो वास्तविक जीवन की कहानियों पर आधारित हैं - 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल'. लंबे समय से फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें : इस वजह से जल्दबाजी में शादी कर बसाया था श्रीदेवी ने अपना घर, यहां देखें पति संग पहली और आखिरी तस्वीर

Advertisment

Malti Marie Priyanka Chopra nick jonas Parineeti Chopra bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment